बरेली निवासी युवक से कार लूट के मास्टर माइंड की तलाश में यूपी में दबिश

युवक से हुई कार लूट मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम बरेली समेत यूपी के अन्य जिलों में डेरा डाले हुए है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:57 PM (IST)
बरेली निवासी युवक से कार लूट के मास्टर माइंड की तलाश में यूपी में दबिश
बरेली निवासी युवक से कार लूट के मास्टर माइंड की तलाश में यूपी में दबिश

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : बरेली निवासी युवक से हुई कार लूट मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम बरेली समेत यूपी के अन्य जिलों में डेरा डाले हुए है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोमवार रात बरेली, प्रेमनगर निवासी महेंद्र प्रताप सिंह से तीन बदमाशों ने नगला क्षेत्र में तमंचे के बल पर टाटा जेस्टा कार लूट ली थी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को लूट में शामिल दो बदमाश अबरार खां उर्फ हैदर और अमजद को लूटी गई कार के साथ गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही वारदात में प्रयुक्त दो तमंचे और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए थे। जबकि मौके से उनके गिरोह का मास्टर माइंड बरेली, बहेड़ी निवासी अनिल राठौर फरार हो गया था। तब से पुलिस फरार मास्टर माइंड की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस की दो टीम बरेली जिले के साथ ही रामपुर और मुरादाबाद में भी दबिश दे रही है। सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज ने बताया कि अनिल राठौर की तलाश में पुलिस टीम यूपी में डेरा डाले है। उस तक पहुंचने के लिए कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया कि उसकी गिरफ्तारी के बाद ही गिरफ्तार बदमाशों से बरामद बाइक चोरी की है या नहीं, इसकी भी पुष्टि होगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी