स्मैक के साथ दो तस्कर रुद्रपुर में गिरफ्तार, बिलासपुर से ला रहे थे स्मैक, कार सीज

हल्द्वानी पुलिस की सूचना के बाद रुद्रपुर पुलिस ने कार सवार दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस को 4.55 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार सीज कर दी है। साथ ही उनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:02 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:02 AM (IST)
स्मैक के साथ दो तस्कर रुद्रपुर में गिरफ्तार, बिलासपुर से ला रहे थे स्मैक, कार सीज
स्मैक के साथ दो तस्कर रुद्रपुर में गिरफ्तार, बिलासपुर से ला रहे थे स्मैक, कार सीज

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : हल्द्वानी पुलिस की सूचना के बाद रुद्रपुर पुलिस ने कार सवार दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस को 4.55 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार सीज कर दी है। साथ ही उनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात को ऊधमसिंहनगर पुलिस को हल्द्वानी पुलिस से सूचना मिली कि बिलासपुर से एक कार में स्मैक लाई जा रही है। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल विजेंद्र शाह और रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस टीम के साथ रामपुर रोड के साथ ही डिबडिबा रोड पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को देख एक कार रुक गई और वापस मुड़ने लगी।

यह देख पुलिस कर्मियों ने पीछा कर कार रोक ली। कार सवार दो युवकों की तलाशी लेने पर उनके पास से 4.55 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जवाहर ज्योति दमुवाढुंगा, काठगोदाम, हल्द्वानी निवासी भगवती प्रसाद पांडे पुत्र जेसी पांडे और लक्ष्मी विहार, भोटिया पड़ाव, हल्द्वानी निवासी वीर सिंह पुत्र राम चंद्र बताया।

बताया कि वह खुद के इस्तेमाल के लिए स्मैक बिलासपुर से ला रहे थे। बाद में पुलिस ने कार सीज कर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि दोनों की अपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है। इसके लिए नैनीताल पुलिस से संपर्क किया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी