वेतन व अन्य भुगतान न होने पर रोडवेज कर्मियों का धरना जारी

कर्मचारियों का मंगलवार को भी टनकपुर में धरना प्रदर्शन जारी रहा। कर्मचारियों ने पांच माह के वेतन एवं सेवानिवृत्त कर्मियों के देयकों का भुगतान करने के लिए रोडवेेज को 100 करोड़ रुपये का अनुदान दिए जाने की मांग पर सकारात्मक निर्णय न होने पर आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:46 PM (IST)
वेतन व अन्य भुगतान न होने पर रोडवेज कर्मियों का धरना जारी
मंगलवार को भी टनकपुर में कर्मचारियों ने 10 से 12 बजे तक धरना प्रदर्शन किया।

जागरण संवाददाता, टनकपुर : रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के कर्मचारियों का मंगलवार को भी टनकपुर में धरना प्रदर्शन जारी रहा। कर्मचारियों ने पांच माह के वेतन एवं सेवानिवृत्त कर्मियों के देयकों का भुगतान करने के लिए रोडवेेज को 100 करोड़ रुपये का अनुदान दिए जाने की मांग पर सकारात्मक निर्णय न होने पर आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया गया।

टनकपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि देहरादून में परिवहन निगम के सचिव रंजीत सिन्हा की अध्यक्षता में सचिवालय में संयुक्त परिषद के नेताओं से वार्ता हुई। वार्ता में निगम प्रवंधन की ओर से प्रबंध निदेशक आशीष कुमार चौहान व दीपक जैन शामिल हुए। एक माह के वेतन भुगतान हेतु निगम द्वारा प्रेषित 20 करोड़ रुपये के प्रस्ताव को शासन स्तर से स्वीकृति प्रदान करने की बात कही गई। इस दौरान निगम को अतिशीध्र 20 करोड़ रुपये का प्रस्ताव भी शासन को उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों के पांच माह के लंबित वेतन भुगतान एवं सेवानिवृत्त कार्मिकों के अवशेष देयकों आदि के सम्बन्ध में 100 करोड़ रुपये का अनुदान दिए जाने के संबंध में ठोस निर्णय न होने के कारण आंदोलन यथावत रखने का निर्णय लिया गया है।

इसी क्रम में मंगलवार को भी टनकपुर में कर्मचारियों ने 10 से 12 बजे तक धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान क्षेत्रीय मंत्री विनोद नौटियाल, प्रांतीय संयुक्त मंत्री इंद्र सिंह बिष्ट, राजेंद्र बिष्ट, रेवाधर चौड़ाकोटी, जगवीर सिंह, पंकज पंत, बलदेव प्रसाद, प्रमोद नौटियाल, विक्रम भट्ट, नवीन कुंवर, सुशील कुमार, योगेश सिंह, प्रमोद जोशी, रमेश भट्ट आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी