हल्‍द्वानी सड़क हादसे में एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत

हल्‍द्वानी के कमलुवागांजा क्षेत्र में टेंपो और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो सवार रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। वहीं निधन के बाद से स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:26 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:26 AM (IST)
हल्‍द्वानी सड़क हादसे में एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत
हल्‍द्वानी सड़क हादसे में एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी के कमलुवागांजा क्षेत्र में टेंपो और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो सवार रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। वहीं निधन के बाद से स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है।

मूल रूप से ग्राम सिमटी (बागेश्वर) व हाल गिरिजा विहार कमलुवागांजा निवासी 61 वर्षीय अजब सिंह पुत्र चंदर सिंह एयरफोर्स से रिटायर्ड हुए थे। वह लंबे समय से हल्द्वानी में ही स्वजनों के साथ रहते थे। बीते शनिवार को वह घर से टेंपो में सवार होकर बाजार सामान लेने जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार युवक व टेंपो में टक्कर हो गई।

टेंपो में आगे बैठे अजब सिंह बाहर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मेडिकल कालेज चौकी इंचार्ज अनिल आर्य ने बताया कि बाइक सवार समेत दो अन्य लोगों को भी चोट आई है। उनका एक निजी अस्पताल में स्वजनों ने इलाज कराया।

हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा

सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। बाजपुर निवासी मासूम ने बताया कि उसका 26 वर्षीय भाई आसिफ पुत्र अली हसन एक मिल में पल्लेदारी करता था। बीते शनिवार की देर शाम वह बाइक पर सब्जी लेने निकला था। इसी दौरान एक बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें उसका भाई घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एसटीएच भर्ती किया था। रविवार को उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी