फुटकर खरीदारों ने बढ़ाया मंडी में संक्रमण का डर, प्रतिबंध के बावजूद रोजाना बड़ी संख्या में उमड़ रही भीड़

मंडी में भीड़ अधिक होने के कारण कोरोना संक्रमण का अत्यधिक डर बना हुआ था। जिसके चलते मंडी प्रशासन एवं जिला प्रशासन द्वारा मंडी के अंदर फुटकर खरीदारी को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बावजूद लोग फुटकर सामान खरीदने के लिए मंडी में आ रहे हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:06 PM (IST)
फुटकर खरीदारों ने बढ़ाया मंडी में संक्रमण का डर, प्रतिबंध के बावजूद रोजाना बड़ी संख्या में उमड़ रही भीड़
मंडी में जबरन घुसने के चक्कर में कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों से अभद्रता की जा रही है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रतिबंध के बावजूद नवीन मंडी में फुटकर कारोबारियों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुख्य गेट से प्रवेश न देने पर लोग मंडी के कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों से भिडऩे लगे हैं। ऐसे में मंडी में संक्रमण का खतरा एक बार फिर बढ़ गया है।

मामले में मंडी समिति के अध्यक्ष मनोज साह को जनता के लिए अपील जारी करनी पड़ी है। जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शहर क्षेत्र के आसपास की जनता से अपील की है कि मंडी में भीड़ अधिक होने के कारण कोरोना संक्रमण का अत्यधिक डर बना हुआ था। जिसके चलते मंडी प्रशासन एवं जिला प्रशासन द्वारा मंडी के अंदर फुटकर खरीदारी को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बावजूद शिकायत मिल रही है कि आस-पास के कई लोग फुटकर सामान खरीदने के लिए मंडी में आ रहे हैं। मंडी में जबरन घुसने के चक्कर में कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों से अभद्रता की जा रही है।

अध्यक्ष साह ने लोगों से आग्रह किया है कि फल-सब्जी की कोई कमी नहीं हैं। मंडी द्वारा शहर और कुमाऊं मंडी में पर्याप्त मात्रा में फल-सब्जी एवं खद्यान्न की आपूर्ति की जा रही है। जिला प्रशासन ने दाम भी तय कर दिए हैं। साह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में मंडी को संक्रमण मुक्त रखने के लिए स्थानीय जनता का सहयोग बेहद जरूरी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी