पंतनगर में पेड़ से लटके मिले श्रमिक मामले में आया नया मोड़, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

सिडकुल क्षेत्र में पेड़ से लटके मिले फैक्ट्री कर्मी के मामले में नया मोड़ आ गया है। स्वजनों ने पंतनगर पुलिस को शिकायती पत्र सौंपते हुए उसकी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर हत्या करने के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:04 AM (IST)
पंतनगर में पेड़ से लटके मिले श्रमिक मामले में आया नया मोड़, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका
पंतनगर में पेड़ से लटके मिले श्रमिक मामले में आया नया मोड़, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, पंतनगर : सिडकुल क्षेत्र में पेड़ से लटके मिले फैक्ट्री कर्मी के मामले में नया मोड़ आ गया है। स्वजनों ने पंतनगर थाना पुलिस को शिकायती पत्र सौंपते हुए उसकी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर हत्या करने के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में पंतनगर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

16 सितंबर की शाम को सिडकुल क्षेत्र में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली थी। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी शिनाख्त का प्रयास किया था। इस दौरान उसकी पहचान जगतपुरा निवासी अली हसन पुत्र नवी हसन के रूप में हुई थी। इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया था। इधर, मृतक के भाई नूर हसन ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। नूर हसन का कहना है कि उसका भाई अली हसन सेक्टर 11 स्थित कंपनी में ठेकेदार के अधीन काम करता था। 15 सितंबर की सुबह वह रोज की भांति ही काम पर गया था।

दोपहर 12 बजे अली ने उसे फोन कर कहा कि उसका मोबाइल का बैलेंस खत्म हो गया है, तथा उसे चार्ज करने को कहा। अली हसन से बात करने के बाद वह काम पर लग गया और उसका रिचार्ज करना भूल गया। रात को जब वह घर नहीं आया तो उसने उसके मोबाइल पर रिचार्ज कर दिया। साथ ही उसे फोन भी किया लेकिन नहीं उठाया। नूर हसन ने बताया कि 16 सितंबर की सुबह उन्होंने उसकी तलाश की, साथ ही कंपनी ठेकेदार से संपर्क किया तो उसने बताया कि मोबाइल चोरी करने पर उसे निकाल दिया गया था।

नूर हसन ने आरोप लगाया है कि उसके भाई अली हसन को चोरी के झूठे आरोप में कंपनी में फंसाया गया था। साथ ही अली हसन ने आत्महत्या नहीं की है, आरोप लगाया कि किसी ने उसकी हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए लाश पेड़ से लटका दी है। नूर हसन ने पुलिस से मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी