हल्‍द्वानी में घर से भाग रहे जोड़े को स्वजनों ने पकड़ा, हंगामे के बाद शादी पर बनी सहमति

पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़ी ने भी शादी करने का ऐलान कर दिया। इसके बाद भी लड़की के घर वाले अंजान लड़के के साथ बेटी को जाने देने पर राजी नहीं हुए। जिसके बाद दिन भर राजपुरा क्षेत्र में प्यार का हंगामा चलता रहा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:50 PM (IST)
हल्‍द्वानी में घर से भाग रहे जोड़े को स्वजनों ने पकड़ा, हंगामे के बाद शादी पर बनी सहमति
काफी मान मनौव्वल के बाद भी लड़की ने घर वापस लौटने से मना कर दिया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: प्यार में पागल जोड़े ने साथ भागने की कोशिश की तो पकड़े गए। स्वजनों ने खुल्लम-खुल्ला प्यार का विरोध किया तो दोनों जिद पर अड़ गए। इस तरह देर रात मुहल्ले में हंगामा होता रहा। जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाया और शादी पर सहमति बन गई।

शादी में वीडियो बनाने वाला युवक राजपुरा क्षेत्र में एक शादी में गया था। जहां उसे एक लड़की पसंद आ गई। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो मुलाकात भी होने लगी। ऐसे में अब दोनों ने घर से भागकर शादी करने का मन बनाया तो बीच में परिवार वाले आ गए हैं। 24 वर्षीय स्थानीय युवक व 20 वर्षीय युवती ने सोमवार दो अगस्त को घर से भागने की योजना बनाई।

सामान पैक कर जब दोनों ने भागने का प्रयास किया तो घर वालों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने प्रेमी जोड़े को एक साथ पकड़ लिया और भागकर शादी करने का विरोध शुरू कर दिया। मामला खटाई में पड़ता देख प्रेमी जोड़ी ने भी सरेआम प्यार का इजहार कर डाला और साथ में शादी करने का ऐलान भी कर दिया। इसके बाद भी लड़की के घर वाले अंजान लड़के के साथ बेटी को जाने देने पर राजी नहीं हुए। जिसके बाद दिन भर राजपुरा क्षेत्र में प्यार का हंगामा चलता रहा। जिसमें लड़के के कई परिचित भी मौके पर आ गए।

मामा के साथ गई लड़की

प्रेमी के साथ लड़की को नहीं जाने देने की जिद पर स्वजन अड़ गए। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना राजपुरा पुलिस चौकी को दे दी। राजपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। पहले तो लड़की व लड़के को घर जाने के लिए कहा। लेकिन खुद को बालिग बताते हुए वह शादी के लिए अड़ गए। काफी मान मनौव्वल के बाद भी लड़की ने घर वापस लौटने से मना कर दिया। ऐसे में पुलिस के सहयोग से शादी पर सहमति बन गई है। कोतवाली के एसएसआई मंगल सिंह नेगी ने बताया कि लड़की को उसके मामा के घर भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी