Dheeraj Suicide Case : मुआवजा व नौकरी की मांग को लेकर स्वजनों व ग्रामीणों ने कोतवाली गेट पर काटा हंगामा

Dheeraj Suicide Case युवक की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत के बाद स्वजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने एवं आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:43 PM (IST)
Dheeraj Suicide Case : मुआवजा व नौकरी की मांग को लेकर स्वजनों व ग्रामीणों ने कोतवाली गेट पर काटा हंगामा
मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया।

जागरण संवाददाता, बाजपुर : Dheeraj Suicide Case : मोबाइल शॉप संचालक व उसके भाई की पिटाई से क्षुब्ध युवक की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत के बाद स्वजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने, परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने एवं आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा किया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें कोतवाली गेट से खदेड़ दिया।

गुरुवार को दोपहर में ग्राम नरखेड़ा निवासी मृतक धीरज पुत्र कल्लू ङ्क्षसह के स्वजन व ग्रामीण कोतवाली गेट पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। एएसपी प्रमोद कुमार, सीओ वंदना वर्मा, कोतवाल संजय पांडेय, काशीपुर कोतवाल जीबी जोशी, एसएसआइ बाजपुर जसङ्क्षवदर ङ्क्षसह, एसएसआइ काशीपुर देवेंद्र गौरव व एसआइ विद्यादत्त जोशी आदि ने लोगों को समझाया, मगर लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया। इस दौरान कुछ देर तक वहां काफी गहमागहमी का माहौल बना रहा।

ग्रामीणों उकसा रहे एक युवक को कोतवाली में बैठाया

कोतवाली गेट पर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को एक युवक उन्हें उकसा रहा था। युवक की इन हरकतों को भांप पुलिस ने तत्काल उसे दबोच लिया और कोतवाली में बैठा दिया। करीब घंटे भर बाद कड़ी हिदायत देकर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। इस दौरान आरोपित युवक को छोडऩे की मांग को लेकर पहुंचे ब्लॉक प्रमुख राजकुमार की पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

छावनी में तब्दील रही कोतवाली व आसपास का क्षेत्र

युवक की मौत मामले को लेकर कोतवाली में हंगामा होने की आशंका को देखते हुए चौकियों के साथ ही आसपास के थाना क्षेत्र की फोर्स को भी बुला लिया गया। इससे कोतवाली व आसपास का क्षेत्र पूरी तरह से छावनी में तब्दील रहा। खुद एएसपी प्रमोद कुमार हाथ में लाठी लेकर कोतवाली गेट पर डटे रहे।

एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक की मां गीता देवी की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी को दो से तीन टीमें बनाई गई हैं, जो लगातार उनके छिपे होने के संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुछ लोग कोतवाली गेट पर आकर बेवजह हंगामा कर रहे थे जिन्हें समझा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी