काशीपुर में रिश्ते तार-तार, विधवा चाची से संबंध बनाए और बैंक खाता किया खाली, भतीजे पर दुष्कर्म का केस

पीड़िता द्वारा मामले कुड़ेश्वरी चौकी पर तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज न करने पर उसने सीएम पोर्टल शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद जाकर जिम्मेदारों की नींद खुली और पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 04:23 PM (IST)
काशीपुर में रिश्ते तार-तार, विधवा चाची से संबंध बनाए और बैंक खाता किया खाली, भतीजे पर दुष्कर्म का केस
पीड़िता ने इस बारे में भतीजे से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गया

जागरण संवाददाता, काशीपुर : अपने पति को खो चुकी महिला के साथ भतीजे द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। भतीजे ने महिला को विश्वास में लेकर उसके खाते से नकदी भी निकाल ली। मुंह खाेलने पर जान से से मारने की धमकी भी युवक द्वारा लगातार दी जाती रही। पीड़िता द्वारा मामले कुड़ेश्वरी चौकी पर तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज न करने पर उसने सीएम पोर्टल शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद जाकर जिम्मेदारों की नींद खुली और पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पीड़िता द्वारा तहरीर में कुंडेश्वरी क्षेत्रा निवासी एक महिला ने बताया कि वर्ष 2016 की 4 जुलाई को उसके पति की मृत्यु हो गई। उसके तीन बच्चे हैं। पति की मृत्यु के बाद जेठ नेपाल सिंह के पुत्र प्रदीप का घर आना जाना हो गया। इस दाैरान युवक ने कई सरकारी दफ्तरों में लंबित काम कराकर महिला काे विश्वास में लेने का प्रयास किया। प्रदीप चाची के बैंक का सभी काम खुद किया करता था। इस दौरान भविष्य में बच्चों और महिला का साथ देने का वादा कर आरोपित महिला के साथ संबंध बनाता रहा। उसने बैंक की चेक बुक व एटीएम कार्ड वगैरह अपने पास ले लिए। वह जरूरी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करा लेता था। बैंक सेवा एटीएम के सहारे लगातार नकदी भी निकलता रहा। पीड़िता का आरोप है कि लगभग 1 माह पूर्व जब उसके खाते में रुपए नहीं बचे तो प्रदीप ने उसके पास आना बंद कर दिया। पीड़िता द्वारा बैंक से जानकारी लेने पर पता चला कि उसके खाते से तमाम नकदी निकाल ली गई है।

बीते 30 मई को जब पीड़िता ने इस बारे में भतीजे से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गया और उसने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता का आरोप है कि घटना के तत्काल बाद वह न्याय की गुहार लगाने 31 मई को कुंडेश्वरी चौकी पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की गई। थक हार कर उसने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की। घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस को इस मामले में आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए। इसी पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए हैं।

chat bot
आपका साथी