अराजकता का वीडियो वायरल होने पर बेस अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति

बेस अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात एक डाक्टर की अराजकता करते हुए वीडियो वायरल होने पर अस्पताल प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। बुधवार को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. हरीश लाल ने स्वास्थ्य महानिदेशक को कार्रवाई की संस्तुति के लिए पत्र लिखा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:07 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:07 AM (IST)
अराजकता का वीडियो वायरल होने पर बेस अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति
अराजकता का वीडियो वायरल होने पर बेस अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बेस अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात एक डाक्टर की अराजकता करते हुए वीडियो वायरल होने पर अस्पताल प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। बुधवार को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. हरीश लाल ने स्वास्थ्य महानिदेशक को कार्रवाई की संस्तुति के लिए पत्र लिखा है।

डा. लाल ने बताया कि अस्पताल में किसी तरह की अराजकता ठीक नहीं है। इमरजेंसी में हुए घटनाक्रम को संज्ञान लेते हुए उन्होंने स्वास्थ्य महानिदेशक को अवगत कराया है। साथ ही कार्रवाई के लिए भी संस्तुति की गई है। वहीं सीएमओ डा. भागीरथी जोशी ने भी संबंधित डाक्टर से स्पष्टीकरण मांगा है। दरअसल, मामला मंगलवार की रात का है। गौजाजाली में दो गुटों में झगड़ा हुआ था। घायल बेस अस्पताल में पहुंचे थे। तब डाक्टर पुलिस व तीमारदारों से ही उलझ गए। इस तरह की वीडियो वायरल हुआ है।

17 को जिले में मास वैक्सीनेशन, 25 हजार का लक्ष्य

जिले में वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन ने 17 सितंबर को बड़े स्तर पर अभियान चलाने का निर्णय लिया है। सीएमओ डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि इस 34 केंद्र पहले से ही बने हुए हैं। इस जगह पर भी कोरोनारोधी टीका लगेगा। इसके अलावा 75 मोबाइल टीमें तैनात की गई हैं। घर-घर जाकर टीका लगवाया जाएगा। इसके लिए दूसरी डोज नहीं लगवाने वालों को भी चिन्हित किया गया है। सीएमओ ने सभी से टीका लगवाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी