जुमे की नमाज पढ़ी और मस्जिद के सामने से ल उड़ा बाइक, पुलिस ने वाहन सहित दबोचा

मदरसे में पढऩे के लिए आया युवक बाइक चोर बन गया। मदरसा बंद देखकर युवक ने जुमे की नमाज पढ़ी और मस्जिद के सामने खड़ी बाइक को चुरा लिया। पुलिस ने आरोपित चोर को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर ली है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:40 AM (IST)
जुमे की नमाज पढ़ी और मस्जिद के सामने से ल उड़ा बाइक, पुलिस ने वाहन सहित दबोचा
19 वर्षीय आरोपित अहसान अली निवासी नबाबगंज, थाना अजीमनगर जिला रामपुर को बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बनभूलपुरा स्थित मदरसे में पढऩे के लिए आया युवक बाइक चोर बन गया। मदरसा बंद देखकर युवक ने जुमे की नमाज पढ़ी और मस्जिद के सामने खड़ी बाइक को चुरा लिया। पुलिस ने आरोपित चोर को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर ली है।

  जवाहर नगर निवासी अतीक अहमद ने बनभूलपुरा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। जिसमें बताया कि बीते 16 अप्रैल को फातिमा मस्जिद के बाहर खड़ी मोटर साइकिल चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ कर दी। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र के निर्देश पर मामले की जांच की गई। एसओ बनभूलपुरा प्रमोद पाठक ने बताया कि 19 वर्षीय आरोपित अहसान अली निवासी नबाबगंज, थाना अजीमनगर जिला रामपुर को खरकपुर चौराहे से बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह दो माह पहले बनभूलपुरा स्थित मदरसे में पढऩे के लिए आया था। मदरसा बंद होने के कारण पढ़ाई नहीं कर पाया। ऐसे में कुसुमखेड़ा चौराहे पर सैलून में काम करने वाले भाई के साथ उसके लाइन नंबर 17 स्थित कमरे पर रुक गया। 16 अप्रैल को ख्वाजा मस्जिद किदवईनगर में जुमे की नमाज पढऩे के बाद फातिमा मस्जिद जवाहर नगर गया। नमाज पढ़ रहे लोगों की बाइक बाहर खड़ी थी। इस दौरान उसने एक बाइक का लॉक तोड़ दिया और अपने घर नबाबगंज रामपुर ले गया। बाइक बरामदगी के बाद आरोपित पर धारा 379 के साथ 411 आइपीसी की वृद्धि की गई। पुलिस टीम में एसओ बनभूलपुरा प्रमोद पाठक, एसआई दीवान सिंह, सुनील कुमार, इमदाद हुसैन, वीरेंद्र चौहान, जितेंद्र आदि शामिल थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी