सेवा को फिर आगे आए रंदीप, इस बार नंबर मिलाओ निशुल्क एंबुलेंस पाओ

रंदीप ने देखा कि कुछ एंबुलेंस संचालक मौके का लाभ उठाते हुए जरूरतमंदों से मनमाने पैसे वसूल रहे हैं। मरीजों के तीमारदारों को मनोदशा और माली हालत के बारे में सोचते हुए रंदीप ने निश्शुल्क एंबुलेंस सेवा शुरू करने की ठानी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:27 PM (IST)
सेवा को फिर आगे आए रंदीप, इस बार नंबर मिलाओ निशुल्क एंबुलेंस पाओ
एंबुलेंस सेवा के लिए मोबाइल नंबर 9548201534 पर डायल करना होगा।

संवाद सहयोगी, खटीमा : कोरोना काल में मानवता दिखाने वालों की भी कमी नहीं। विश्व हिंदू परिषिद के प्रदेश सहमंत्री खटीमा के रंदीप पोखरिया भी जरूरतमंदों की सेवा में जुटे हैं। रंदीप ने निश्शुल्कएंबुलेंस सेवा शुरू की है। गंभीर मरीजों को इलाज के लिए बरेली, हल्द्वानी, रुद्रपुर ले जाया जाएगा। एंबुलेंस सेवा के लिए मोबाइल नंबर 9548201534 पर डायल करना होगा।

दरअसल, कुछ दिन पूर्व रंदीप ने  देखा कि कुछ एंबुलेंस संचालक मौके का लाभ उठाते हुए जरूरतमंदों से मनमाने पैसे वसूल रहे हैं। मरीजों के तीमारदारों को मनोदशा और माली हालत के बारे में सोचते हुए रंदीप ने निश्शुल्क एंबुलेंस सेवा शुरू करने की ठानी। उनका नारा है, न खौफ न मजबूरी बस एक कॉल की दूरी। रंदीप की मुहिम से ईस्टर कारखाने के एचआर हेड अजय मेहता जुड़े हैं।

पहली लहर में चलाया था भंडारा

रंदीप ने कोरोना की पहली लहर के दौरान भी प्रवासियों समेत अन्य जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया। निर्धन परिवारों के लिए निश्शुल्क भंडारा चलाया। यह नहीं, क्वारंटाइन सेंटरों में संक्रमितों का तनाव दूर करने की मंशा से सुुर संगीत कार्यक्रम का आयोजन भी कराया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी