बेकाबू डंपर ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत, भतरौजखान रामनगर हाईवे पर स्यालढूंगा के पास हादसा

मोहल्ला गुलरघट्टी निवासी जीशान (32) अपने दोस्त आसिफ के साथ बाइक से सुबह भिकियासैंण के लिए घर से निकले थे। जीशान। भवन निर्माण की ठेकेदारी का काम करता था। मछोड के समीप उनकी बाइक सड़क से नीचे खाई में गिर गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:19 PM (IST)
बेकाबू डंपर ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत, भतरौजखान रामनगर हाईवे पर स्यालढूंगा के पास हादसा
भवन निर्माण की ठेकेदारी का काम करता था। मछोड के समीप उनकी बाइक सड़क से नीचे खाई में गिर गई।

जागरण टीम, भिकियासैंण/रामनगर : भतरौजखान रामनगर हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार दो युवक छिटक कर खाई की ओर जो गिरे। सिर में गंभीर चोट पहुंचने से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरे को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद नागरिक चिकित्सालय रानीखेत रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद आरोपित डंपर चालक मय वाहन फरार हो गया।

मामला गुरुवार सुबह का है। गूलरघट्टी रामनगर (नैनीताल) निवासी दिशान (19) पुत्र हनीफ व आसिफ पुत्र शाहिद बाइक यूके 19ए 3197 से भिकियासैंण की ओर निकले। भतरौजखान से तीन किमी दूर भिकियासैंण रोड पर स्यालढूंगा के पास विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवकों को संभलने का मौका नहीं मिला। बाइक सड़क पर रपट गई जबकि दोनों युवक खाई की तरफ छिटक गए। गंभीर चोट लगने के कारण दिशान की मौके पर ही मौत हो गई।

भिकियासैंण चौकी प्रभारी देवेंद्र सामंत मय पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचे। घायल युवक व मृतक का शव सीएचसी भतरौजखान पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद आसिफ को गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय रानीखेत रेफर कर दिया गया। चौकी प्रभारी सामंत के अनुसार घायल बहुत ज्यादा बोलने की स्थिति में नहीं है। उसने बताया कि तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मारी। इससे दोनों सड़क से खाई की ओर छिटक गए। फरार डंपर व उसके चालक का पता लगाया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी