रामनगर पुलिस ने सट्टा चलाते तीन युवकों को पकड़ा, आरोपितों पर पहले से दर्ज हैं कई केस

रामनगर में पुलिस की कार्रवाई के बाद भी सट्टे का कारोबार फल-फूल रहा है। कई मुकदमें दर्ज होने के बाद भी क्षेत्र में सट्टा बन्द नहीं हो पा रहा है। मोहल्ला बंबाघेर में सट्टा किंग समेत तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:17 PM (IST)
रामनगर पुलिस ने सट्टा चलाते तीन युवकों को पकड़ा, आरोपितों पर पहले से दर्ज हैं कई केस
पुलिस ने सट्टा चलाते तीन युवकों को पकड़ा, आरोपितों पर पहले से दर्ज हैं कई केस

रामनगर, जागरण संवाददाता : रामनगर में पुलिस की कार्रवाई के बाद भी सट्टे का कारोबार फल-फूल रहा है। कई मुकदमें दर्ज होने के बाद भी क्षेत्र में सट्टा बन्द नहीं हो पा रहा है। मोहल्ला बंबाघेर में सट्टा किंग समेत तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 14,300 रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपितों का कोर्ट के लिए चालान कर दिया। आरोपितों पर जुआ अधिनियम के कई मुकदमें दर्ज है। 

सीओ पंकज गैरोला के निर्देशन में कोतवाली के एसएसआई जयपाल चौहान ने पुलिस टीम के साथ मोहल्ला बंबाघेर में वसीम के कमरे के समीप छापा मारा। पुलिस के मुताबिक मोके पर सट्टा चलते मिला। पुलिस ने बंबाघेर निवासी वसीम खान, विष्णु अग्रवाल व मो रवि पुत्र मो0 रफी को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस को दो बेग से सफेद रंग की सट्टा पर्ची बुक, एक सफेद रंग की चालू सट्टा पर्ची बुक व एक कैलक्युलेटर, दो पैन व 14730 रुपये बरामद हुए। 

पुलिस ने तीनों आरोपितों का अपराधिक रिकार्ड भी निकाला। विष्णु दस बार सट्टे चलाने के आरोप में पकड़ा गया। उसके ख़िलाफ़ कोतवाली में दस मुकदमें है। आरोपित वसीम पर गैंगस्टर, जुआ अधिनियम, हत्या, आर्म्स एक्ट, झगड़े के हत्या, धोखाधड़ी के 24 मुकदमें दर्ज है। एसएसआई चौहान ने बताया कि आरोपित वसीम सट्टा किंग है। तीनों के खिलाफ जुआ अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी