विधायक से वार्ता के दौरान प्रदर्शनकारियों की नोकझोंक

विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि वन ग्राम में रहने वालों को सुविधा मिलनी चाहिए। उनकी जरूरत पूरी हो इसके लिए वह प्रयासरत हैं। इस बीच जुलूस के साथ पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता शिशुपाल रावत की विधायक से नोकझोंक हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:41 PM (IST)
विधायक से वार्ता के दौरान प्रदर्शनकारियों की नोकझोंक
प्रदर्शनकारियों की विधायक दीवान सिंह बिष्ट से नोकझोंक भी हो गई।

जागरण संवाददाता, रामनगर : बिजली, पानी, शिक्षा व स्वास्थ्य की मांग को लेकर सुंदरखाल के ग्रामीणों ने विधायक कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच वार्ता के दौरान प्रदर्शनकारियों की विधायक दीवान सिंह बिष्ट से नोकझोंक भी हो गई। किसी तरह पुलिस ने बीच बचाव कराया।

सुंदरखाल के ग्रामीण चार अक्टूबर से तहसील परिसर में अपनी मांगों के समर्थन में तहसील परिसर में क्रमिक अनशन पर बैठे है। इधर बुधवार को ग्रामीणों का जुलूस नारेबाजी करता हुआ विधायक कार्यालय आ पहुंचा। सूचना पर एसडीएम गौरव चटवाल व सीओ बलजीत भाकुनी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों के जुलूस को विधायक कार्यालय के गेट पर रोकने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने, वह कार्यालय परिसर में ही धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की। 

इसके बाद ग्रामीणों के बीच पहुंचे विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि वन ग्राम में रहने वालों को सुविधा मिलनी चाहिए। उनकी जरूरत पूरी हो इसके लिए वह प्रयासरत हैं। इस बीच जुलूस के साथ पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता शिशुपाल रावत की विधायक से नोकझोंक हो गई। इससे माहौल गरमाने लगा। कुछ लोगों ने विधायक के सामने ही मुर्दाबाद के नारे लगा दिए। इसके बाद विधायक अपने कार्यालय आ गए। ग्रामीणों के शिष्टमंडल की गांव में बिजली की सुविधा के लिए विधायक बिष्ट से दोबारा वार्ता हुई। इस दौरान रेबीराम, हेम भट्ट, मुनीष कुमार, ललित उपे्रती, मनोज कुमार, सरस्वती जोशी, केशव राम, खीमानंद, दयाकिशन, हरीश, ललित कुमार मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी