राज्यमंत्री पर हमला करने वाले चरस तस्करों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में प्रदर्शन

दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ गांधीनगर में चरस तस्करों द्वारा मारपीट करने से भड़के देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में जमकर प्रदर्शन किया। कहा कि जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर संघ ने काम बंद करना बंद कर देगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:45 PM (IST)
राज्यमंत्री पर हमला करने वाले चरस तस्करों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में प्रदर्शन
देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में जमकर प्रदर्शन किया।

हल्द्वानी, जेएनएन : दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ गांधीनगर में चरस तस्करों द्वारा मारपीट करने से भड़के देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने पुलिस बहुद्देशीय भवन में जमकर प्रदर्शन किया। कहा कि जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर संघ ने काम बंद करना बंद कर देगा।

बरेली रोड पाल कांप्लैक्स के पास रहने वाले अजय राजौर सफाई कर्मचारी आयोग के प्रदेश उपाध्यक्ष है। गांधीनगर में उनका पुराना मकान व दुकान है। रविवार दोपहर डेढ़ बजे करीब वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांधीनगर गए थे। इस दौरान कुछ युवकों ने उनके गेट के आगे स्कूटी लगाकर रास्ता बंद कर दिया। दर्जामंत्री राजौर का कहना है कि युवक चरस तस्करी काम करते हैं। जिस वजह से युवकों को रास्ते से गाड़ी हटाने और जाने के लिए कहा।

आरोप है कि वह गालीगलौज करते हुए मारपीट पर उतर आए। हालांकि, लोगों के पहुँचने पर फरार हो गए। राजौर ने बताया कि उन्होंने बनभूलपुरा थाने में फोन कर मदद मांगी थी। मगर कोई नहीं पहुंचा। इससे भड़के सफाई कर्मचारी संघ के पदाधिकारी मंगलवार को कोतवाली के बाद बहुद्देश्यीय भवन पहुँच गए। प्रदेश अध्यक्ष राहत मसीह ने कहा कि चरस कारोबारियों को पुलिस का संरक्षण मिला है। जिस वजह से उनके हौंसले बुलंद है।

chat bot
आपका साथी