अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में हो सकती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर स्थान तय नहीं हो सका है। जहां रुद्रपुर के मोदी मैदान में सभा कराए जाने के कयास हैं वहीं रविवार को प्रशासनिक अधिकारी व भाजपा पदाधिकारी शहर में सभा स्थल की तलाश के लिए निकले।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:07 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:07 AM (IST)
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में हो सकती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में हो सकती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर स्थान तय नहीं हो सका है। जहां रुद्रपुर के मोदी मैदान में सभा कराए जाने के कयास हैं, वहीं रविवार को प्रशासनिक अधिकारी व भाजपा पदाधिकारी शहर में सभा स्थल की तलाश के लिए निकले। गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सभा कराए जाने को लेकर चर्चा की।

देहरादून में चार दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भव्य सभा कराए जाने से उत्साहित पार्टी अब कुमाऊं में भी इसी तरह के आयोजन को लेकर तैयारी में जुट गई है। पार्टी का उद्देश्य पीएम मोदी की सभा के जरिये पूरे कुमाऊं में संदेश देना है, जिससे कि आगामी चुनाव के लिए अच्छा माहौल बनाया जा सके। इसके लिए हल्द्वानी में सभा कराए जाने को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई है। दरअसल, हल्द्वानी में एक लाख लोगों की क्षमता के मुताबिक मैदान नहीं है। कोविड को देखते हुए भी प्रशासन व पार्टी पदाधिकारियों को विचार करना है।

इसके चलते रविवार को डीएम धीराज गब्र्याल, एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी पूरी टीम के साथ सभा स्थल चयन के लिए गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचे। साथ में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट कई पदाधिकारियों के साथ थे। मौके पर देखा गया कि स्टेडियम में कितने लोग आ सकते हैं। वहां पर 10 हजार कुर्सियां लगी हैं। साथ ही बड़ा मैदान है। जहां करीब 40 से 50 हजार लोग बैठ सकते हैं। अधिकारियों व पदाधिकारियों ने इस पर चर्चा की। जिलाध्यक्ष बिष्ट ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सभा किए जाने की संभावना है, लेकिन अभी जगह फाइनल नहीं की है। कुछ अन्य स्थल भी देखे जाएंगे। इसके बाद ही अंतिम निर्णय हो सकता है।

chat bot
आपका साथी