Three Death in SIDCUL : मातम में बदलीं बेटे की जन्मदिन की खुशियां, प्लांट हेड रमन के घर में हो चुकी थी बर्थडे की तैयारी

Three Death in SIDCUL वह पत्नी अनीता और दो बच्चों के साथ ओमेक्स रिवेरा में रह रहे थे। सोमवार को उनके पुत्र का जन्मदिन था। सुबह जल्द ही घर आने की बात कहते हुए कंपनी के लिए आ गए। शाम चार बजे हुई घटना में उनकी मौत हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:16 PM (IST)
Three Death in SIDCUL : मातम में बदलीं बेटे की जन्मदिन की खुशियां, प्लांट हेड रमन के घर में हो चुकी थी बर्थडे की तैयारी
पति की मौत से उनकी पत्नी अनीता का रो-रोकर बुरा हाल है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Three Death in SIDCUL : सीईटीपी हेड की मौत के बाद उनके पुत्र के जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गई। घर में सुबह से ही की गई तैयारी भी धरी की धरी रह गई। जिसने भी उनकी मौत की खबर सुनीं वह दौड़ता हुआ सीईटीपी पहुंच गया। पति की मौत से उनकी पत्नी अनीता का रो-रोकर बुरा हाल है।

मूलरूप से हैदराबाद के रहने वाले रमन उर्फ रमन मकाला सीईटीपी के हेड थे। वह पत्नी अनीता और दो बच्चों के साथ ओमेक्स रिवेरा में रह रहे थे। सोमवार को उनके पुत्र का जन्मदिन था। ऐसे में वह सुबह जल्द ही घर आने की बात कहते हुए कंपनी के लिए आ गए। शाम चार बजे हुई घटना में उनकी मौत हो गई। इसका पता चलते ही उनकी पत्नी अनीता और आसपास के लोग कंपनी पहुंच गए। जहां पति की लाश देखकर अनीता बेसुध हो गईं। आसपास के लोगों ने बताया कि पुत्र के जन्मदिन की पार्टी घर में थी। सभी तैयारियां भी की गई थी, लेकिन इस घटना से परिवार की सभी खुशियां मातम में बदल दी है।

अवधेश और हरिपाल के स्वजनों में भी मचा कोहराम

घटना के बाद पुलिस ने मृतक हेल्पर हरिपाल और मार्केटिंग कर्मचारी अवधेश के संबंध में कंपनी से जानकारी ली। इसके बाद उनके स्वजनों को भी हादसे से अवगत कराया। इसका पता चलते ही दोनों मृतकों के स्वजनों में भी कोहराम मच गया।

लोगों का लगा जमावड़ा

प्लांट में हुई घटना के बाद पुलिस, एसडीआरएफ और फायर कर्मी पहुंच गए। इस दौरान वह इनटेक टैंक से तीनों की लाश निकालने लगे। इसका पता चलते ही आसपास की कंपनियों के अलावा राहगीर भी कंपनी परिसर और गेट के पास एकत्र हो गए। जिससे मौके पर खूब भीड़ एकत्र हो गई। बाद में पुलिस ने लोगों को कंपनी गेट से हटाया।

chat bot
आपका साथी