आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह ने थामा आप का दामन, समर्थकों के साथ ली सदस्यता

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार की कवायद तेज कर दी है। बीते दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आप की सदस्यता लेने के बाद अब आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह ने आप का दामन थाम लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 02:16 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 02:16 PM (IST)
आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह ने थामा आप का दामन, समर्थकों के साथ ली सदस्यता
आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह ने थामा आप का दामन, समर्थकों के साथ ली सदस्यता

नैनीताल, जेएनएन : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार की कवायद तेज कर दी है। बीते दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आप की सदस्यता लेने के बाद अब आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह ने आप का दामन थाम लिया है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने दर्जनों कार्यकर्ताओ के साथ उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

शनिवार को मालरोड स्थित एक होटल में आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान विधानसभा प्रभारी प्रदीप दुम्का ने कहा कि प्रदेश स्थापना के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है। ऐसे में आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के लिए विकल्प बनकर आयी है। उन्होंने कहा कि 22 के चुनाव में उनकी पार्टी सत्ताधारी पार्टी की प्रतिद्वंदी बनकर उतरेगी। जिसके लिए जनता का भी लगातार साथ पार्टी को मिल रहा है।

बैठक में लोगों को सदस्यता भी दिलाई गई। जिसमें आरएसएस से जुड़े प्रदीप साह समेत दर्जनभर लोगों ने आप की सदस्यता ली। विधानसभा प्रभारी प्रदीप दुम्का, नगर अध्यक्ष शाकिर अली, विजय साह, देवेंद्र लाल, मुकेश कुमार, खुर्शीद हुसैन, नईम अहमद, बबलू कुमार, उमेश तिवारी, नवीन उप्रेती, महेश आर्य, विनोद मेहरा,प्रताप पडियार, गंगा सिंह, मोहम्मद बुरहान, अकरम अली, आदि मौजूद रहे।

आठ वर्ष की आयु से साथ थे संघ के, अब थामा आप का दामन

आप की सदस्यता लेने वाले प्रदीप साह आठ वर्ष की आयु से आरएसएस से जुड़े थे। वे होटल कारोबारी के साथ ही केदारनाथ, बदरीनाथ मंदिर समिति के सदस्य भी रह चुके है। इसके साथ ही खटीमा क्षेत्र में हिन्दू समुदाय के वे लोग जो ईसाई मिशनरी जुड़ चुके थे उन्हें वापस हिन्दू सम्प्रदाय से जोड़ने का काम कर रहे है। पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर उन्होंने कहा कि वह पूरी तन्मयता से पार्टी व जनहित में काम करेंगे।

दूसरे पार्टी के कार्यकर्ता व नेताओं के चरित्र को देखते हुए ही दी जाएगी पार्टी की सदस्यता

आप का कुनबा बढ़ाने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि अन्य पार्टियों द्वारा आज भी पेड वर्कर काम कर रहे है, लेकिन आप के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता जनहित में दिल से जुड़े हुए है। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को तभी आप से जोड़ा जाएगा जब वे लूट खसोट को छोड़ जनहित में कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन विस्तार के लिए विधानसभा, बूथ लेवल पर युद्ध स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी