बकाया जमा करने से इनकार करने पर काटा कनेक्‍शन, गुस्‍साए ग्रामीण ने बिजली कर्मियों को पीटा

मीटर रीडिंग करने गए बिजली कर्मचारी ने बिन्दुखत्ता के संजय नगर निवासी ग्रामीण पर मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 10:23 AM (IST)
बकाया जमा करने से इनकार करने पर काटा कनेक्‍शन, गुस्‍साए ग्रामीण ने बिजली कर्मियों को पीटा
बकाया जमा करने से इनकार करने पर काटा कनेशक्‍शन, गुस्‍साए ग्रामीण ने बिजली कर्मियों को पीटा

लालकुआं, जागरण संवावददता : मीटर रीडिंग करने गए बिजली कर्मचारी ने बिन्दुखत्ता के संजय नगर निवासी ग्रामीण पर मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। लालकुआं विद्युत उपखंड कार्यालय में तैनात मीटर रीडर रमेश चन्द ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत दिवस वह लाइनमैन मनोज कुमार के साथ विद्युत बकाया वसूली के लिए बिन्दुखत्ता क्षेत्र में गए थे। इस दौरान संजय नगर द्वितीय निवासी प्रमोद कुमार पुत्र राजेन्द्र निवासी से बकाया विद्युत बिल जमा करने को कहा गया। लेकिन प्रमोद कुमार ने बिल जमा करने से इन्कार कर दिया। जिस पर लाईनमैन ने कनेक्‍शन काट दिया गया। 

इस बात से नाराज प्रमोद कुमार बिजली कर्मियों को गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। शादी धमकी देगी बिन्दुखत्ता क्षेत्र से भाग जाओ तुम्हें यहां विद्युत बिल वसूली नहीं करने देंगे। साथ ही दोनों बिधुत कर्मियों की लात घूंसों से मारपीट की गई। विद्युत कर्मी की तहरीर पर पुलिस ने ग्रामीण के खिलाफ मारपीट गाली गलौज सरकारी कार्य में बाधा समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि वित्तीय वर्ष के अंत में तमाम विभागों का वसूली अभियान तेज हो जाता है। इसी क्रम में विद्युत विभाग ने भी वसूली अभियान में तेजी करते हुए क्षेत्र में बकाया विद्युत बिल वसूली अभियान चलाया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी