स्मैक तस्करी में पॉलिटेक्निक व एसएसजे परिसर का छात्र गिरफ्तार

मादक पदार्थ की तस्करी में कुमाऊं के प्रतिष्ठित सोबन सिंह जीना परिसर व रुद्रपुर पॉलिटेक्निक का छात्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों को 7.95 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:27 PM (IST)
स्मैक तस्करी में पॉलिटेक्निक व एसएसजे परिसर का छात्र गिरफ्तार
स्मैक तस्करी में पॉलिटेक्निक व एसएसजे परिसर का छात्र गिरफ्तार

अल्मोड़ा, जागरण संवाददाता : मादक पदार्थ की तस्करी में कुमाऊं के प्रतिष्ठित सोबन सिंह जीना परिसर व रुद्रपुर पॉलिटेक्निक का छात्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों को 7.95 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इससे पहले भी एसएसजे परिसर के कुछ छात्र स्मैक की तस्करी में पकड़े जा चुके हैं।

नशामुक्त पहाड़ की थीम पर खासतौर पर विद्यार्थियों व युवा वर्ग को सूखे नशे की गिरफ्त से बचाने को कप्तान पंकज भट्ट जिलेभर में अभियान चलाए हैं। क ओर अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। वहीं अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर लोधिया बैरियर पर चेकिंग के दौरान दो छात्रों को स्मैक के साथ पकड़ा गया। चेकिंग के दौरान एसआइ श्याम सिंह बोरा ने संदेह पर नगर के मोहल्ला ढूंगाधारा निवासी अंकित बिरौडिय़ा पुत्र नारायण सिंह व अंकित उपाध्याय पुत्र बसंतबल्लभ को पूछताछ के लिए रोका। तलाशी लेने पर दोनों के पास से स्मैक बरामद की गई।

कोतवाल अरुण कुमार के मुताबिक अंकित बिरौडिय़ा एसएसजे परिसर में का छात्र है। उसने बीकॉम की पढ़ाई पूरी कर ली है। अंकित उपाध्याय रुद्रपुर पॉलिटेक्निक का छात्र है। बरामद मादक पदार्थ की कीमत 79 हजार रुपये आंकी जा रही है। दोनों की उम्र 23 व 21 वर्ष है। पूछताछ में छात्रों ने खुलासा किया कि वह रुद्रपुर से सस्ते दाम पर स्मैक लाकर नगर क्षेत्र के युवाओं को बेचने की फिराक में थे। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। न्यायालय के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया है। टीम में कांस्टेबल दीपक लुंठी व भूपेंद्र वल्दिया शामिल रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी