हल्‍द्वानी में शराब के नशे में वर्दी में ही सड़क पर बेहोश पड़ा रहा सिपाही

हल्‍द्वानी में मंदिर के बाहर सड़क पर पुलिस कर्मी के अचेत होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि सिपाही मेडिकल चौकी में तैनात है। शराब का नशा अधिक होने पर यह वर्दी में ही रातभर सड़क किनारे बेहोश पड़ा रहा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:02 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:02 AM (IST)
हल्‍द्वानी में शराब के नशे में वर्दी में ही सड़क पर बेहोश पड़ा रहा सिपाही
हल्‍द्वानी में शराब के नशे में वर्दी में ही सड़क पर बेहोश पड़ा रहा सिपाही

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी में स्थित एक मंदिर के बाहर सड़क पर पुलिस कर्मी के अचेत होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि सिपाही मेडिकल चौकी में तैनात है। शराब का नशा अधिक होने पर यह वर्दी में ही रातभर सड़क किनारे बेहोश पड़ा रहा। सिपाही के खिलाफ आज विभागीय कार्रवाई होना तय है।

इंटरनेट में वायरल हो रहे वीडियो में मंगलपडाव स्थित एक मंदिर के बाहर सड़क पर अधेड़ पुलिस कर्मी वर्दी में मूर्छित दिखाई दे रहा है। पुलिस कर्मी का एक युवक वीडियो बनाकर बता रहा है कि रात से वह मंदिर के बाहर पड़ा है। बगल में उसका बैग भी है। पहले माना जा रहा था कि सिपाही ने या तो अधिक शराब का सेवन का लिया या फिर उसे जहरखुरान ने अपना शिकार बना लिया है।

इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सिपाही मेडिकल पुलिस चौकी में तैनात है। पहले भी उसकी शिकायत आ चुकी हैं। हिदायत देकर कई बार नौकरी करने को कहा गया। उन्होंने बताया कि सिपाही नशा अधिक होने पर सड़क पर बेहोश पड़ा था। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी है।

chat bot
आपका साथी