बागेश्‍वर में सो रहे मासूम की बल्ले से पीटकर हत्या, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा

शांत रहने वाले दुर्गम हिमालयी गांव में जघन्‍य अपराध से लोग स्‍तब्‍ध हैं।

हिमालय से सटे गांव तल्ला सूपी निवासी मासूम की गांव के ही युवक ने मंगलवार रात को बैट से पीटकर हत्‍या कर दी है। आरोपित काे पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Prashant MishraWed, 27 Jan 2021 04:06 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : कपकोट के तल्ला सूपी गांव में एक 20 साल के युवक ने गांव के नौ साल के मासूम को बल्ले से पीटकर हत्या कर दी । घटना के समय मासूम सो रहा था। खिड़की से अंदर घुसकर उसी के बल्ले से उसे मार डाला। मासूम के चीखने की आवाज सुनकर अंदर सो रहे दोनों भाई उठ गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर हमलावर उसी खिड़की से भाग गया। इस बीच परिजनों ने उसे पहचान लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार हिमालय से सटे गांव तल्ला सूपी निवासी मंगल राम का 9 वर्ष का बेटा राकेश कुमार गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता था। गत मंगलवार को अपने घर में सोया था। इसी बीच खिड़की से अंदर घुसकर गांव के ही कैलाश राम पुत्र स्व. मलक राम 20 वर्ष ने उसी के बैट से उसके सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। मासूम की चीख-पुकार सुनकर वहीं सो रहे उसके भाई भरत और स्वजन जाग गए। जैसे ही उन्होंने लाइट जलाई तो भाई बेहोश था और हमलावर उसी खिड़की से भाग रहा था। उन्होंने उसे पहचान लिया। जब तक घायल को अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने पुलिस में हमलावर कैलाश राम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष मदन लाल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे लिया। उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। हत्यारोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गांव में हुई इस घटना के बाद से हर कोई दहशत में हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार आरोपित से घटना के कारणों की पूछताछ कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.