पुलिस-प्रशासन ने शहर में किया रूट मार्च

शुक्रवार शाम को प्रचार का शोर थमने के बाद पुलिस-प्रशासन भी सक्रिय हो गया। अराजक तत्वों को डराने के लिए शहर में रूट मार्च किया गया। मार्च चार अलग-अलग सेक्टरों में किया गया।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 08:35 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 09:56 AM (IST)
पुलिस-प्रशासन ने शहर में किया रूट मार्च
पुलिस-प्रशासन ने शहर में किया रूट मार्च

हल्द्वानी, जेएनएन : शुक्रवार शाम को प्रचार का शोर थमने के बाद पुलिस-प्रशासन भी सक्रिय हो गया। अराजक तत्वों को डराने के लिए शहर में रूट मार्च किया गया। मार्च चार अलग-अलग सेक्टरों में किया गया।

निकाय चुनाव के मद्देनजर शहर को चार बनभूलपुरा, मुखानी, काठगोदाम व रामपुर रोड इन चार सेक्टर में बांटा गया है। एडीएम हरवीर सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय, एसपी सिटी के नेतृत्व में बनभूलपुरा थानाक्षेत्र के जवाहर नगर, राजपुरा, लाइन नंबर 17 आदि इलाकों में पीएसी व पुलिसकर्मियों ने मार्च किया। वहीं काठगोदाम इलाके में एसओ कमाल हसन, मुखानी क्षेत्र में एसओ नंदन रावत व रामपुर रोड पर कोतवाली पुलिस का मार्च हुआ। इस दौरान संदिग्ध दिख रहे लोगों से पूछताछ करने के साथ लोगों से शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की अपील की गई।

मतदान व मतगणना को बंद रहेंगी बार व वाइन शॉप

निकाय चुनाव के लिए मतदान व मतगणना के दिन राज्य भर में देसी-विदेशी शराब व भांग की दुकानें व बार बंद रहेंगे। शासन की ओर से अपर मुख्य सचिव डॉ. रणवीर सिंह ने सभी जिलाधिकारियों, आबकारी आयुक्त, एसएसपी व एसपी को इसके आदेश जारी कर दिए हैं। अब आबकारी महकमा दुकानें बंद करते समय व खोलने के दौरान स्टॉक का मिलान करेगा, जिससे शराब की अवैध बिक्री रोकी जा सके। जिलाधिकारी वीके सुमन ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी व सभी आबकारी निरीक्षकों को शासन के आदेश का कड़ाई का पालन कर बार व शराब की दुकानें शनिवार व सोमवार की रात सील करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही दुकान सील करते व खोलते समय स्टॉक चेक कर मिलान करने व अनियमितता मिलने पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है।

chat bot
आपका साथी