प्रकाश धामी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की सच्चाई का दिल्ली जाकर पता लगाएगी पुलिस

रुद्रपुर के पार्षद प्रकाशा धामी हत्याकांड मामले में फरार चल रहे दो के घर की कुर्की की पुलिस तैयारी कर रही है। वहीं उनके दिल्ली में तमंचे के साथ गिरफ्तारी की इंटरनेट मीडिया में चर्चा के बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:15 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:15 PM (IST)
प्रकाश धामी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की सच्चाई का दिल्ली जाकर पता लगाएगी पुलिस
प्रकाशा धामी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की सच्चाई का दिल्ली जाकर पता लगाएगी पुलिस

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर के पार्षद प्रकाशा धामी हत्याकांड मामले में फरार चल रहे दो के घर की कुर्की की पुलिस तैयारी कर रही है। वहीं उनके दिल्ली में तमंचे के साथ गिरफ्तारी की इंटरनेट मीडिया में चर्चा के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। सूचना की तस्दीक के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली जाकर सच्चाई का पता लगाएगी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो शूटर राजकुमार, अतुल राठौर के साथ ही मुख्य षड़यंत्रकारी राजेश गंगवार को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि हत्या में शामिल षड़यंत्रकारी अन्नू गंगवार और दिनेश शर्मा के साथ ही बिल्लू राठौर, रिंकू शर्मा, विनय वर्मा की तलाश पुलिस कर रही है। इसके लिए पुलिस की अलग अलग टीम दिल्ली और यूपी में दबिश भी दे रही है। इस बीच इंटरनेट मीडिया में चर्चा है कि हत्या के षड़यंत्रकारी अन्नू गंगवार और दिनेश शर्मा को दिल्ली पुलिस ने 17 नवंबर को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है।

ऐसे में चर्चा है कि ऊधमसिंह नगर पुलिस जहां आरोपितों की तलाश में जुटी हुई थी, वहीं आरोपितों ने इस हत्याकांड में गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को अवैध हथियार में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के समक्ष गिरफ्तारी देकर तिहाड़ जेल का संरक्षण प्राप्त किया है, ताकि उत्तराखंड पुलिस की गिरफ्तारी से बचा जा सके। इस सूचना के बाद यूएसनगर पुलिस सतर्क हो गई है। हत्या के षड़यंत्रकारी अन्नू गंगवार और दिनेश शर्मा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है या फिर यह मात्र अफवाह है। इसकी तस्दीक के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली जाएगी। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि सूचना इंटरनेट मीडिया में चल रही है। इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं है। इसकी तस्दीक के लिए पुलिस की टीम दिल्ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी