नानकमत्ता में विवाद निपटाने गई पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला, एसआइ घायल

पुलिस ने भीड़ को साइड करते हुए मारपीट कर रहे जसपाल सिंह पुत्र मजीत सिंह को थाने में ले जोन के लिए गाड़ी की तरफ बढ़ने लगे तो आरोपित जसपाल सिंह और उसके चचेरे भाइयों चिम्मन सिंह व कुलविंदर सिंह ने लाठी डंडो से पुलिस पर हमला कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:28 PM (IST)
नानकमत्ता में विवाद निपटाने गई पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला, एसआइ घायल
पुलिस ने बुधवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपित अभी फरार है।

जागरण संवाददाता, नानकमत्ता (ऊधमसिंहनगर) : पारिवारिक कलह की सूचना पर पुलिस टीम माैके पर पहुंची तो लोग पुलिस ही हमलावर हो गए। लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसमें एसआइ गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपित फरार हाे गए थे। घायल एसआइ का अस्पताल में इलाज कराया गया। पुलिस ने बुधवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपित अभी फरार है।

सोमवार को पुलिस को डायल 112 पर अज्ञात व्यक्ति की सूचना मिली की ग्राम पीपलगोला/ बरकीडंडी में एक व्यक्ति अपने घर में तोड़फोड़ करने व पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है। एसआइ जगत सिंह भंडारी कांस्टेबल  दिनेश चंद्र के साथ आनन फानन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने भीड़ को साइड करते हुए मारपीट कर रहे जसपाल सिंह पुत्र मजीत सिंह को बमुश्किल पकड़ कर थाने में ले जोन के लिए गाड़ी की तरफ बढ़ने लगे तो आरोपित जसपाल सिंह और उसके चचेरे भाइयों चिम्मन सिंह व कुलविंदर सिंह आक्रोशित हो गए। उन्होंने लाठी डंडो से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें एसआइ जगत सिंह भंडारी गंभीर रुप से घायल हो गए।

आरोपितों ने पुलिस से छुड़ाकर घर के बाहर रोड पर खड़ी एसआइ की प्राइवेट कार संख्या यूके 18 के 2888 के शीशे, बोनट आदि क्षतिग्रस्त कर दी, जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आनन फानन हमले में घायल एसआइ जगत सिंह भंडारी को सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां कंधे की गंभीर अंदरूनी चोटों को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर में उपचार करने की सलाह दी। एसआइ भंडारी की तहरीर पर पुलिस ने जसपाल सिंह व उसके दोनो भतीजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ नवीन बुधानी को सौंप दी गई।

मामले में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने दबिश देकर बुधवार की सुबह आरोपित चिम्मन सिंह व कुलविन्दर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि जसपाल सिंह अभी फरार है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहां पर कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया है। एसआइ नवीन बुधनी ने कहा है कि फरार आरोपित की तलाश भी की जा रही है। जल्द तीसरा आरोपित भी पुलिस की पकड़ में होगा। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष योगेश कुमार, एसआई नवीन बुधानी, एसआई जगत सिंह भण्डारी, कॉन्स्टेबल बोपिन्दर सिंह, गिरीश मठपाल, विनित कुमार आदि शामिल थे ।

chat bot
आपका साथी