कबाडिय़ों पर पुलिस की निगाह, मेन गेट पर ताला लगाकर चल रही दुकान

कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक सामानों की दुकान सीमित समय के लिए खोली जा रही है लेकिन कबाड़ का काम करने वाले लोगदुकान का कार्य कर रहे हैं। पुलिस से बचने के लिए मेन गेट बंद करके कार्य किया जा रहा है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:59 AM (IST)
कबाडिय़ों पर पुलिस की निगाह, मेन गेट पर ताला लगाकर चल रही दुकान
एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि पांच कबाडियों के खिलाफ पुलिस अधिनियम में कार्रवाई की गई है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: कबाड़ की दुकान पर बायोमेडिकल वेस्ट मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। सभी मुहल्लों में कबाडिय़ों पर खास ध्यान दिया जा रहा है। जिसमें कई कबाडिय़ों की गतिविधियां कर्फ्यू के दौरान भी संदिग्ध नजर आ रही है।

  कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक सामानों की दुकान सीमित समय के लिए खोली जा रही है, लेकिन कबाड़ का काम करने वाले लोग बिना किसी डर के सुबह से लेकर देर शाम तक दुकान का कार्य कर रहे हैं। जिसमें पुलिस से बचने के लिए मेन गेट बंद करके कार्य किया जा रहा है। एसएसपी की ओर से खुली दुकानों के निरीक्षण का निर्देश दिया गया है। ऐसे में मुखानी पुलिस की ओर से जब निरीक्षण किया गया तो पांच कबाडिय़ों की दुकानें संचालित पाई गई। शटर बंद कर उसके अंदर कई लोग मिले। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि पांच कबाडियों के खिलाफ पुलिस अधिनियम में कार्रवाई की गई है।

बनभूलपुरा में कर्फ्यू का उल्लंघन

कर्फ्यू के दौरान सबसे ज्यादा उल्लंघन के मामले बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में देखे जा रहे हैं। जिसमें कबाड़ी सहित विभिन्न प्रकार की दुकानें देर रात तक खुली रहती हैं। जबकि पुलिस अधिकारी भी इस मामले में अंजान बने हुए हैं। पुलिस थाने के ठीक पीछे दुकानें गुलजार रहती हैं और फेस मास्क, शारीरिक दूरी का भी उल्लंघन किया जा रहा है। जिससे कर्फ्यू नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं। लेकिन इस ओर कोई ध्यान देने वाला नहीं है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी