नौकर से मालिक बने प्रेमी पर गहराया कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता की हत्या का शक

कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि सोनू सैनी ने ही उसके भाई को मौत के घाट उतारा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:47 PM (IST)
नौकर से मालिक बने प्रेमी पर गहराया कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता की हत्या का शक
नौकर से मालिक बने प्रेमी पर गहराया कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता की हत्या का शक

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि सोनू सैनी ने ही उसके भाई को मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है कि सोनू सैनी का मृतक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था। उसने ही रास्ते से हटाने के कारण सोनू गुप्ता की हत्या कर दी। जबकि पुलिस पूछताछ में मृतक की मृतक की पत्नी ने जेठ व जेठानी से हुए बच्चों के झगड़े को हत्या का कारण बताया था। स्वजनों का आरोप है कि मामला डायवर्ट करने के लिए ऐसा बयान दिया गया है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश भी कर सकती है।

उजाला नगर निवासी कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता बीते 15 साल से इस कारोबार में लगा हुआ था। सोनू गुप्ता शादी व अन्य कार्यक्रमों में खाने का ठेका लेने का काम करता था। कैटरिंग के बिजनेस में आगे चलकर सोनू सैनी भी नौकर के तौर पर सोनू गुप्ता के साथ लग गया। धीरे-धीरे उसने पूरा कारोबार समझकर अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर लिया। इसी दौरान मृतक की पत्नी से उसका प्रेम प्रसंग भी शुरू हो गया। मृतक के बड़े भाई सर्वेश गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में छोटे भाई के दोस्त को आरोपित बताते हुए प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है।

आरोप है कि कैटरिंग कारोबारी सोनू गुप्ता के पीठ पीछे प्रेमी व प्रेमिका आपस में मिलते रहे। बाहरी दोस्त का बार-बार घर आना भी परिवार के लोगों को खटक रहा था। जिसके लिए कई बार आरोपित सोनू सैनी को लोगों ने चेतावनी भी दी। माना जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में जब पति को जानकारी हुई तो उसे रास्ते से हटा दिया गया। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी