बिनखोली के लापता योगेश का पता लगाए पुलिस, युवा कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दिया धरना

गुरुवार को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कवि जोशी के नेतृत्व में कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एकत्र हुए। उन्होंने नारेबाजी के साथ धरना दिया। उन्होंने कहा कि बीते 29 अगस्त से योगेश का कोई पता नहीं है। उसका अपहरण की अंदेशा है और हत्या भी हो सकती है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:30 PM (IST)
बिनखोली के लापता योगेश का पता लगाए पुलिस, युवा कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दिया धरना
कहा कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो वह उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : युवा कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना दिया। उन्होंने गरुड़ तहसील के बिनखोली गांव निवासी योगेश पुरी गोस्वामी को खोजने की मांग की। कहा कि गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद भी योगेश का कोई पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो वह उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

गुरुवार को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कवि जोशी के नेतृत्व में कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एकत्र हुए। उन्होंने नारेबाजी के साथ धरना दिया। उन्होंने कहा कि बीते 29 अगस्त से योगेश का कोई पता नहीं है। उसका अपहरण की अंदेशा है और हत्या भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि उसे किसी राकेश नाम के व्यक्ति ने इंटरनेट मीडिया के वाहट्सएप कर बुलाया था। उससे नौकरी लगाने के नाम पर 14 लाख रुपये भी लिए गए हैं। लापता युवक के साथ धोखाधड़ी हो सकती है। उन्होंने कहा कि उसके स्वजन काफी परेशान हैं। उन्होंने उसकी काफी खोजबीन भी कर ली है।

बीते सात सितंबर को थाने में तहरीर भी दी है। लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। उन्होंने अपराध की उच्चस्तरीय जांच करने और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि देवभूमि में अपराध चरम सीमा पर है। नौकरी के नाम पर ठगी हो रही है और युवा अपनी जान भी गंवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर लापता योगेश को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो युवा कांग्रेस आमरण अनशन पर बैठ जाएगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी। इस दौरान बहादुर बिष्ट, धीरज कुमार, प्रकाश कोहली, महेश पंत, राजा पांडे, गौरव पाठक, लक्ष्मण आर्य, कैलाश पंवार, कैलाश पंत, रंजीत दास, मोहनी गोस्वामी, बालकृष्ण, जयदीप कुमार, रोहित, देवेंद्र मेहरा, महेंद्र नाथ, हंसा गिरी, विमला देवी, मीना देवी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी