मतदान केंद्रों का भ्रमण करें थाना प्रभारी, एसएसपी ने क्राइम बैठक में दिए निर्देश

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में बैठक के दौरान उन्होंने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि आगामी विधानसभा चुनाव में शराब तस्करी रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई करें। रंजिश मारपीट की सूचना कर्मचारी बीट बुक में अंकित कर अपने थाने में देंगे।

Prashant MishraPublish:Mon, 06 Dec 2021 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:47 PM (IST)
मतदान केंद्रों का भ्रमण करें थाना प्रभारी, एसएसपी ने क्राइम बैठक में दिए निर्देश
मतदान केंद्रों का भ्रमण करें थाना प्रभारी, एसएसपी ने क्राइम बैठक में दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : थाना प्रभारी अभी से संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का भ्रमण कर लें। पूर्व में प्रकाश में आए विवादों की समीक्षा कर सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करें। यह आदेश एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने सोमवार को क्राइम बैठक में दिए। 

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में बैठक के दौरान उन्होंने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि आगामी विधानसभा चुनाव में शराब तस्करी रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई करें। रंजिश, मारपीट की सूचना कर्मचारी बीट बुक में अंकित कर अपने थाने में देंगे। सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की जाए। वाहन दुर्घटना कम करने के लिए दुर्घटना संभावित क्षेत्र पर साइन बोर्ड व रिफलेक्टर लगाया जाए। ग्राम चौकीदारों को सक्रिय करने के साथ ही लोगों को कोरोना नियमों का पालन कराया जाए।

बैठक में आपदा के दौरान बचाव कार्य करने पर एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धोनी, सीओ लालकुआं सर्वेश पंवार, सीओ यातायात शांतनु पराशर, सीओ रामनगर बलजीत भाकुनी, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक विमल रावत, हर्षवर्धनी, नितिन लोहनी समेत 14 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा दीपावली पर हल्द्वानी में जुए का भंडाफोड़ करने वाले पुलिस कर्मी भी सम्मानित हुए। 

बिना मॉस्क के घूमने पर कटेगा चालान

कालाढूंगी : नगर में अब बिना मॉस्क के घूमना महंगा पड़ेगा। थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने कहा कि  कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सभी लोगों को मास्क पहनना जरूरी है। अब बिना मॉस्क के घूमने पर चालान होगा। थानाध्यक्ष बोहरा ने बताया कि सोमवार को नगर में चेकिंग के दौरान ई-मशीन से 14 वाहनों के मोटर अधिनियम व 4 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान कर 9500 हजार रूपये को अर्थदंड वसूल किया गया है। पुलिस टीम में एसआई रमेश पंत, एसआई विजय कुमार, कांस्टेबल मनोज जोशी, मिथुन कुमार मौजूद रहे।