गैंगस्टर लारेंस के नाम पर विदेश से आई कॉल के लोकल कनेक्शन खंगालने में जुटी पुलिस

रुद्रपुर में गुरुनानक टायर्स पर फायरिंग कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर कनाडा से आई कॉल के लोकल कनेक्शन खंगालने में पुलिस जुट गई है। इसके लिए कई संदिग्ध नंबर को ट्रेस कर पुलिस सर्विलांस पर लगाने की तैयारी कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 10:44 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 10:44 AM (IST)
गैंगस्टर लारेंस के नाम पर विदेश से आई कॉल के लोकल कनेक्शन खंगालने में जुटी पुलिस
गैंगस्टर लारेंस के नाम पर विदेश से आई कॉल के लोकल कनेक्शन खंगालने में जुटी पुलिस

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में गुरुनानक टायर्स के आगे फायरिंग कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर कनाडा से आई कॉल के लोकल कनेक्शन खंगालने में पुलिस जुट गई है। इसके लिए कई संदिग्ध नंबर को ट्रेस कर पुलिस सर्विलांस पर लगाने की तैयारी कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक जल्द ही इस पूरे रहस्य का पता लगा लिया जाएगा।  

29 दिसबंर की रात बाइक सवार बदमाशों ने गुरुनानक टायर्स की दुकान के आगे फायरिंग कर व्हाटसएप कॉल पर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर दुकान स्वामी निरमनजीत सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। साथ ही पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ जस्सी और गौरव उर्फ गोलू के साथ ही मुख्य साजिशकर्ता सहजदीप उर्फ गुल्लू तथा मनप्रीत सिंह उर्फ गोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि फायरिंग करने वाले शूटरों और रंगदारी की कॉल करने वाला अभी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। 

ऐसे में शूटरों की धरपकड़ में पुलिस टीम लगी हुई है और पुलिस टीम संदिग्ध क्षेत्रों में दबिश भी दे रही है। साथ ही पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस से संपर्क में है। लेकिन व्यापारी को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर आई रंगदारी की कॉल कनाडा से आने की पुष्टि के बाद पुलिस अब कॉलर के लोकल कनेक्शन की जांच में जुट गई है। इसके लिए कई संदिग्ध नंबर को पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया है। ताकि पता चल सके कि कॉलर के तार यूएसनगर में रहने वाले किसी संदिग्ध से जुड़े तो नहीं है। 

रुद्रपुर के सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि फरार चल रहे शूटरों की तलाश की जा रही है। रंगदारी की कॉल इंटरनेट से हुई थी। ऐसे में उसकी रिपोर्ट मिलने में समय लगेगा। बताया कि जल्द ही विदेश से कॉल करने वाले के लारेंस या फिर किसी लोकल से कनेक्शन तो नहीं, इससे परदा हटा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी