कोरोना पॉजिटिव फरार एक कैदी गिरफ्तार, दो की तलाश अब भी जारी

हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सितारगंज सेंट्रल जेल में सजा काट रहे फरार कोरोना पॉजिटिव तीन कैदियों की तलाश में जुटी पुलिस ने एक कैदी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार चल रहे दो कैदियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:58 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव फरार एक कैदी गिरफ्तार, दो की तलाश अब भी जारी
फरार कोरोना पॉजिटिव तीन कैदियों की तलाश में जुटी पुलिस को अहम सुराग हाथ मे लगे हैं।

रुद्रपुर, जेएनएन : हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सितारगंज सेंट्रल जेल में सजा काट रहे फरार कोरोना पॉजिटिव तीन कैदियों की तलाश में जुटी पुलिस ने एक कैदी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार चल रहे दो कैदियों की तलाश में पुलिस यूपी के साथ ही नेपाल से सटे बार्डर क्षेत्र में दबिश दे रही है।

शनिवार तड़के दो बजे जिला अस्पताल में भर्ती हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सजा काट रहे मुरादाबाद निवासी आनंद कुमार, अल्मोड़ा निवासी गौरव उर्फ गोपाल और नेपाल निवासी देवेंद्र धानुक उर्फ दीपक बाथरूम की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए। मामले में पंतनगर थाने में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद समेत अन्य जिलों के साथ ही पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और नेपाल से सटे बार्डर में तलाश शुरू कर दी थी। 72 घंटे बाद भी पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई।

इस बीच पुलिस को एक फरार कैदी अल्मोड़ा निवासी गौरव उर्फ गोपाल के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा। जिस पर मैनुवली काम करते हुए पीपीई कीट से लेस पुलिस टीम ने मंगलवार दोपहर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस की अन्य टीम भी फरार दो अन्य कैदियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि फरार कोरोना एक कैदी गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि फरार दो अन्य पाजिटिव कैदियों की धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए पुलिस यूपी के साथ ही बनबसा समेत अन्य क्षेत्रों में दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी