फरार कोरोना पॉज‍िट‍िव कैदियों की धरपकड़ को मुरादाबाद, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में दबिश

हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सितारगंज सेंट्रल जेल में सजा काट रहे कोरोना पॉजिटिव तीन कैदी समेत चार आरोपितों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम अल्मोड़ा पिथौरागढ़ के साथ ही मुरादाबाद में दबिश दे रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:43 PM (IST)
फरार कोरोना पॉज‍िट‍िव कैदियों की धरपकड़ को मुरादाबाद, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में दबिश
सेंट्रल जेल में कोरोना पॉजिटिव तीन कैदी समेत चार आरोपितों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

रुद्रपुर, जेएनएन : हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सितारगंज सेंट्रल जेल में सजा काट रहे कोरोना पॉजिटिव तीन कैदी समेत चार आरोपितों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ के साथ ही मुरादाबाद में दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फरार अपराधियों के संबंध में कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

शनिवार तड़के दो बजे जिला अस्पताल में भर्ती हत्या और एनडीपीएस एक्ट में सजा काट रहे मुरादाबाद निवासी आनंद कुमार, अल्मोड़ा निवासी गौरव उर्फ गोपाल और नेपाल निवासी देवेंद्र धानुक उर्फ दीपक बाथरूम की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए। इसके अलावा आनंदम बैंकट हॉल में बने कोविड केयर सेंटर से भी बाइक चोरी में गिरफ्तार ट्रांजिट कैंप निवासी धर्मपाल फरार हो गया था। इसका पता चलते ही पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। साथ ही फरार सजायाफ्ता तीन कैदी समेत चारों के खिलाफ पंतनगर और रुद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पांच टीम उनकी धरपकड़ में लग गई थी। इसके लिए जगह जगह पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

सीसीटीवी में फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम मुरादाबाद, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में दबिश दे रही है। इसके लिए संबंधित जिलों की पुलिस से भी मदद ली जा रही है। साथ ही देवेंद्र धानुक के नेपाल भागने की आशंका के चलते बनबसा पुलिस एसएसबी के साथ मिलकर बार्डर पर चेकिंग कर रही है। एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि फरार सजायाफ्ता समेत चारों की तलाश की जा रही है। इसके लिए मुरादाबाद, पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा में पुलिस टीम दबिश दे रही है, जल्द ही चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी