एमबीपीजी कालेज में आत्मदाह की धमकी देने पर पुलिस ने उठाया, अगले दिन कालेज में छोड़ा

एमबीपीजी कालेज में बीकाम प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के बाद एक छात्र का आवेदन कुछ खामियों के चलते निरस्त कर दिया गया। छात्र ने आत्महत्या की धमकी देते हुए एक पत्र वायरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सोमवार से रात से मंगलवार सुबह तक अपने पास रखा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 07:40 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 07:40 PM (IST)
एमबीपीजी कालेज में आत्मदाह की धमकी देने पर पुलिस ने उठाया, अगले दिन कालेज में छोड़ा
कालेज प्रशासन द्वारा आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन देने के बाद मामला सुलझाया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रवेश निरस्त होने के बाद आत्महत्या की धमकी देना एमबीपीजी कालेज के छात्र को भारी पड़ गया। इंटरनेट मीडिया में धमकी भरा पत्र वायरल होने के बाद पुलिस ने छात्र को रातभर हिरासत में रखा। मंगलवार की सुबह उसे एमबीपीजी कालेज ले जाया गया। जहां कालेज प्रशासन द्वारा आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन देने के बाद मामला सुलझाया गया।

एमबीपीजी कालेज में बीकाम प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के बाद एक छात्र का आवेदन कुछ खामियों के चलते निरस्त कर दिया गया। जिससे आहत होकर छात्र ने आत्महत्या की धमकी देते हुए इंटरनेट मीडिया पर एक पत्र वायरल कर दिया था। जिसके बाद भोटियापड़ाव चौकी पुलिस ने छात्र को सोमवार रात से मंगलवार सुबह तक अपने पास रखा। कालेज खुलने पर उसे प्रभारी प्राचार्य डा. बीआर पंत के पास ले जाया गया जहां, उसे मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर मनाया गया।

17 छात्रों की लिस्ट दी

सोमवार को दस्तावेज सत्यापन को लेकर एमबीपीजी कालेज में हुए हंगामे के बीच प्रभारी प्राचार्य डा. बीआर पंत ने छात्रनेताओं से लिस्ट देने को कहा था। जिसके बाद देर शाम डा. पंत को छात्रनेताओं ने 17 छात्रों को सूची दी जिनका सत्यापन नहीं हो सका था। लेकिन जांच करने पर 15 छात्र सत्यापित पाए गए। इन सभी को फोन कर तत्काल प्रवेश ले लेने को कहा गया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी