घर मे जबरन घुसा पुलिस का जवान लाइन हाजिर, एसपी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी जांच

बीते सोमवार की रात्रि लगभग 12 बजे उन्होंने अपने मकान के एक कमरे में आवाजें सुनी। जिस पर हमने वहां देखा तो देखा कि एक युवक वहां मौजूद था। उसने अपना नाम मुरली बताते हुए कहा कि वह पुलिस में है। कहा कि तुम्हारी बहू ने मुझे यहां बुलाया था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:33 PM (IST)
घर मे जबरन घुसा पुलिस का जवान लाइन हाजिर, एसपी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी जांच
पुलिस अधीक्षक ने आरोपित जवान को लाइन हाजिर कर पूरी जांच सीओ को सौंप दी है।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : जिला मुख्यालय से पांच किमी दूर माल्ता गांव के एक घर में पुलिस एक जवान जबरन घुस गया। पकड़े जाने पर वह जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक ने आरोपित जवान को लाइन हाजिर कर पूरी जांच सीओ को सौंप दी है।

पुलिस को दी रिपोर्ट में माल्ता गांव निवासी बहादुर सिंह ने कहा है कि बीते सोमवार की रात्रि लगभग 12 बजे उन्होंने अपने मकान के एक कमरे में आवाजें सुनी। जिस पर हमने वहां देखा तो देखा कि एक युवक वहां मौजूद था। जानकारी लेने पर उसने अपना नाम मुरली बताते हुए कहा कि वह पुलिस में है। उसने कहा कि तुम्हारी बहू ने मुझे यहां बुलाया था। जिस पर वह यहां आया है। उसने कहा कि यदि इस मामले में हो हल्ला मचाया तो वह उनकी हत्या कर देगा। जान माल का खतरा देख पीड़ित ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जिसके बाद कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिस पर कोतवाली से पुलिस वहां पहुंची। वह पुलिस के जवान मुरली को अपने साथ ले गई।

पीड़ित ने बताया कि इस बीच पुलिस कर्मी अपनी सोने की चेन उनके यहां छोड़ गया। जिसे गांव के ग्राम प्रहरी ने केातवाली पुलिस को सौंपा है। बहादुर सिंह ने उक्त पुलिस कर्मी द्वारा उनकी बहू के साथ मिलकर उनकी या परिवार के किसी सदस्य की हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इधर इस घटना से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हैं। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।

एसपी बागेश्वर अमित श्रीवास्तव ने बताया कि माल्ता क्षेत्र में एक सिपाही के ग्रामीण के घर में घुसने की शिकायत पर पुलिस गांव गई थी। सिपाही को गांव से लाई थी। ग्रामीण ने इस संबंध में तहरीर सौंपी है। सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ को सौंप दी है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी