पुलिसकर्मियों व उनके स्वजनों को मिलेगी मेडिकल हेल्प, एसएसपी नैनीताल ने शुरू की एंबुलेंस सेवा

नैनीताल व काठगोदाम पुलिस चौकी में 26 बेड का कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। इसके बाद वृहस्पतिवार को एसएसपी ने पुलिस की ओर से एंबुलेंस वाहन भी शुरू किया है। जिसमें प्राथमिकता के साथ पुलिस व उनके स्वजनों के लिए कार्य किया जाएगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:13 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:13 AM (IST)
पुलिसकर्मियों व उनके स्वजनों को मिलेगी मेडिकल हेल्प, एसएसपी नैनीताल ने शुरू की एंबुलेंस सेवा
एंबुलेंस वाहन पुलिस कर्मचारियों व स्थानीय लोगों के लिए हर समय कार्य करेगा।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कोरोना महामारी की रोकथाम और बचाव के लिए एसएसपी ने एंबुलेंस वाहन को हरी झंडी दिखाई। एंबुलेंस वाहन पुलिस कर्मचारियों व स्थानीय लोगों के लिए हर समय कार्य करेगा।

कोरोना महामारी के दौरान पुलिस कर्मचारियों व उनके स्वजनों के लिए मेडिकल सहायता के लिए कार्य किया जा रहा है। जिसमें सबसे पहले नैनीताल व काठगोदाम पुलिस चौकी में 26 बेड का कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। इसके बाद वृहस्पतिवार को एसएसपी ने पुलिस की ओर से एंबुलेंस वाहन भी शुरू किया है। जिसमें प्राथमिकता के साथ पुलिस व उनके स्वजनों के लिए कार्य किया जाएगा। इसके अतिरिक्त स्थानीय स्तर पर भी जरूरत पडऩे पर एंबुलेंस का प्रयोग किया जा सकेगा।

स्वजनों को सौंपी जागेश्वर की महिला

मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में भटकती हुई मिली। चीता मोबाइल पुलिस ने महिला के बारे में पता किया तो वह जागेश्वर की बताई गई। महिला का नाम रोमा पत्नी प्रताप सिंह निवासी कोर्ट जागेश्वर ज्ञात हुआ। बनभूलपुरा पुलिस ने महिला के स्वजनों से संपर्क कर उसके भाई विरेंद्र सिंह मेहता निवासी बाल्टा तहसील, अल्मोड़ा व उसमे मामा जितेंद्र सिंह निवासी देवला अल्मोड़ा को थाने बुलाया। महिला को सुरक्षित स्वजनों के सुपुर्द किया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी