भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर ब्लास्ट के कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस, 12 घंटे में भी कोई सुराग नहीं

भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट के घर हुआ ब्लास्ट फिलहाल पुलिस व जांच एजेंसियों के लिए पहेली बना हुआ है। मामले की गहन जांच का दावा किया जा रहा है। घटनास्थल पर डीआइजी नीलेश भरणे भी पहुंच गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:30 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:30 PM (IST)
भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर ब्लास्ट के कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस, 12 घंटे में भी कोई सुराग नहीं
भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर ब्लास्ट के कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस, 12 घंटे में भी कोई सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रदीप बिष्ट के घर हुआ ब्लास्ट फिलहाल पुलिस व जांच एजेंसियों के लिए पहेली बना हुआ है। मामले की गहन जांच का दावा किया जा रहा है। घटनास्थल पर डीआइजी नीलेश भरणे भी पहुंच गए हैं। फिलहाल अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि 12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

हीरानगर स्थित भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर रात 12:30 बजे ब्लास्ट हो गया था। ब्लास्ट की वजह से भूतल की खिड़कियां और दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसके चलते रात में घर पर भीड़ जमा हो गई थी। डीएम धीराज गब्र्याल समेत तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। बुधवार की सुबह से ही जिलाध्यक्ष के घर पर भीड़ जुट गई थी।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने भी जायजा लिया और अधिकारियों को तत्काल मामले का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। डीआइजी आनंद भरणे भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल कारण अज्ञात हैं। इसके बावजूद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आइटीबीपी की एक्सपर्ट कमेटी भी जांच को पहुंची। बम स्क्वायड भी मौके पर जांच में जुटा है।

भाजपा नेताओं का लगा जमावड़ा

घटना की सूचना से ही हीरानगर स्थित जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के आवास पर भाजपा नेताओं समेत उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया। तमाम लोग फोन से उनसे पूछकर मामले की जानकारी ले रहे हैं।

घटना को लेकर सिर्फ अंदेशा

जांच में जुटी टीम कभी आकाशीय बिजली गिरने की बात कर रहे, तो कभी गैस लीक होने का तर्क दे रहे हैं। कभी कुछ गैसों के लीक होने के मामले की भी जांच कर रहे हैं। फिलहाल जांच एजेंसियां कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहने से बच रही हैं।

मेरी किसी किसी से कोई दुश्मनी नहीं- बिष्ट

जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अगर मुझसे कोई रखता है तो मैं नहीं कह सकता है। हालांकि पूरे मामले की जांच में पुलिस जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी