ऊधमसिंह नगर में पुलिस ने सात फरार बदमाशों पर बढ़ाया इनाम

सात इनामी बदमाशों पर यूएस नगर पुलिस ने इनाम बढ़ा दिया है। इनमें तीन पर पांच हजार तो चार पर 2500 का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके बाद एसओजी और एसटीएफ के साथ ही पुलिस टीम इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Prashant MishraMon, 08 Nov 2021 11:50 PM (IST)
फरार बदमाशों की तलाश में दबिश देने के साथ ही उनके घरों की कुर्की की भी कार्रवाई करती है।

वीरेंद्र भंडारी, रुद्रपुर : आपराधिक वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे पंजाब, नेपाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के सात इनामी बदमाशों पर यूएस नगर पुलिस ने इनाम बढ़ा दिया है। इनमें तीन पर पांच हजार तो चार पर 2500 का इनाम घोषित कर दिया गया है। इसके बाद एसओजी और एसटीएफ के साथ ही पुलिस टीम इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पंजाब, नेपाल और उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

आपराधिक वारदात के मामले में ऊधमसिंह नगर कुमाऊं मंडल में पहले स्थान पर है। हत्या, लूट, चोरी, डकैती, अपहरण, दुष्कर्म, धोखाधड़ी समेत अन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो जाते हैं। हालांकि वारदात के बाद पुलिस अधिकांश अपराधियों को गिरफ्तार कर लेती है, जबकि कुछ फरार हो जाते हैं। ऐसे में पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में दबिश देने के साथ ही उनके घरों की कुर्की की भी कार्रवाई करती है। जिसके बाद उन पर इनाम घोषित किया जाता है।

पूर्व में जिले के जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, गदरपुर, पंतनगर, रुद्रपुर, ट्रांजिट कैंप, किच्छा, पुलभटटा, सितारगंज, नानकमत्ता, खटीमा और झनकइया थाने में 32 इनामी बदमाश थे। जिसमें से पुलिस, एसओजी और एसटीएफ ने कार्रवाई कर 16 इनामी बदमाशों को पकड़ लिया था। शेष 16 इनामी बदमाशों की तलाश में पुलिस और एसओजी जुटी हुई है। जिसमें से सात इनामी बदमाशों पर पुलिस ने इनाम बढ़ा दिया है। इसमें मुरादाबाद, बिहार, नेपाल के तीन बदमाशों की इनामी धनराशि को 2500 से बढ़ाकर पांच हजार कर दिया है। इसके अलावा जिले के गदरपुर, यूपी, पंजाब के चार बदमाशों का इनाम एक हजार और 1500 से बढ़ाकर 2500 रुपये कर दिया गया है। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

इन पर बढ़ाया इनाम

- भाेजपुर, पीपलसाना, जनपद मुरादाबाद निवासी चौहान पुत्र मुस्तफा (5000)

- शहपुरा, थाना छपरा, बिहार निवासी अमन कुमार दूबे पुत्र विजय कुमार (5000)

- कलकत्ती, गदरपुर, यूएसनगर निवासी गुरबाज सिंह उर्फ माडू पुत्र प्रीतम सिंह (2500)

- चकेरी, थाना ढोलना, जनपद कासगंज, यूपी निवासी अनिल कुमार पुत्र खुशाल सिंह (2500)

- रेतोके, थाना चोला साहिब, तरनतारन पंजाब निवासी कुलदीप सिंह पुत्र कश्मीर सिंह (2500)

- चैनपुर, वार्ड नंबर आठ, चैनपुर लथांग, नेपाल निवासी देवेंद्र धानुक पुत्र हरि बहादुर (5000)

- अलवाड़ा, थाना बीसलपुर, पीलीभीत निवासी करन भारती पुत्र स्व.सिया राम (2500)

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि जिले में इनामी बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस के साथ ही एसओजी लगी हुई है। कुछ बदमाश लंबे समय से फरार थे। ऐसे उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब और यूएस नगर के सात बदमाशों पर इनाम की धनराशि बढ़ाई गई है। जल्द ही सभी इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.