देह व्यापार मामले में फरार दो आरोपितों की तलाश में पुलिस, संदिग्ध ठिकानों पर दबिश

किशोरी को छह लाख रुपये में बेचने की तैयारी की सूचना के बाद हुए पुलिस ने रुद्रपुर में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया था। मामले में आरोपित फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस ने तलाश तेज कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:26 PM (IST)
देह व्यापार मामले में फरार दो आरोपितों की तलाश में पुलिस, संदिग्ध ठिकानों पर दबिश
देह व्यापार मामले में फरार दो आरोपितों की तलाश में पुलिस, संदिग्ध ठिकानों पर दबिश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : किशोरी को छह लाख रुपये में बेचने की तैयारी की सूचना के बाद हुए पुलिस ने रुद्रपुर में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया था। मामले में आरोपित फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस ने तलाश तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस ने जिले के कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी। जबकि मामले में दो महिला समेत पांच लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ट्रांजिट कैंप निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी नाबालिक पुत्री घर में किसी को बताए अक्सर कई दिनों तक गायब रहती है। जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसे और उसकी सहेली को एक युवती और दो युवक कई दिनों से अपने पास रखकर गलत काम करा रहे थे। वह फोन पर उसे छह लाख रुपये में बेचने की बात कर रहे थे।

इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस ने जनपथ रोड स्थित एक मकान से राजा खान उर्फ रौनक, कुनाल वर्मा उर्फ गोलू, संजय उर्फ सुजोय सेन तथा दो महिलाएं रीतिका सरीन उर्फ राधिका और लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार किया था। इस दौरान उनके दो साथी खेड़ा निवासी चंदन और पहाड़गंज निवासी घनश्याम बठला फरार हो गए थे।

तब से पुलिस उनकी तलाश कर रही है लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं चढ़े हैं। शनिवार को भी पुलिस ने फरार दोनों आरोपितों की धरपकड़ को पहाड़गंज और खेड़ा के अलावा कई अन्य ठिकानों पर दबिश दी। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फर्त्याल ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी