मार्बल कारोबारी से लूट के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, धर पकड़ के लिए बनाई गईं छह टीमें

मार्बल कारोबारी से लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। लुटेरों की तलाश के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। वहीं कारोबारी ने इस संबंध में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:14 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:14 AM (IST)
मार्बल कारोबारी से लूट के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, धर पकड़ के लिए बनाई गईं छह टीमें
मार्बल कारोबारी से लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, धर पकड़ के लिए बनाई गईं छह टीमें

हल्द्वानी, जागरण संवाददता : मार्बल कारोबारी से लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। लुटेरों की तलाश के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। वहीं, कारोबारी ने इस संबंध में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। मंडी चौकी के ठीक बगल में तीनपानी पर स्थित मार्बल कारोबारी की दुकान पर तीन लुटेरों ने बीते बुधवार की देर रात धावा बोल दिया था। दो बाइक से पहुंचे व हेलमेट पहने बदमाशों ने दुकानदार व सहयोगी पर असलहा तान दिया।

जबकि बदमाशों के हाथ में चाकू भी था। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में पूरा मामला रिकार्ड हुआ है। दुकान के गल्ले में रखी दो हजार की नकदी, मोबाइल फोन लेकर लुटेरे भाग गए। जिसके बाद से पुलिस की टीम बदमाशों को पकडऩे के लिए प्रयास कर रही है। अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है। जबकि घटना के बाद रात से ही पुलिस विभिन्न चौराहों व प्रमुख रास्तों पर चेकिंग का अभियान चला रही है।

शहर में छिपे होने का अंदेशा

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मंगलपड़ाव की तरफ भागे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि योजना के अनुसार लुटेरे शहर में ही किसी मोहल्ले में छुपे हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि लुटेरे बनभूलपुरा क्षेत्र में शरण ले सकते हैं। फिलहाल पुलिस को अभी तक इस संबंध में कोई लीड नहीं मिल सकी है। स्थानीय स्तर पर भी लुटेरों की तलाश की जा रही है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि विभिन्न पुलिस टीमों के सदस्य चेकिंग व खोजबीन में लगे हुए हैं। लुटेरों को शीघ्र ही पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी