व्‍यापारी पवन कन्याल मौत में पुलिस के हाथ खाली, अब तक कोई साक्ष्‍य नहीं मिला

ट्रांसपोर्ट कारोबारी पवन कन्याल की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। जांच को गठित पांच टीमों के हाथ खाली हैं। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोक साक्ष्य भी नहीं लगा है। जिससे लीक पर पहुंचकर काम किया जा सके।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 05:50 PM (IST)
व्‍यापारी पवन कन्याल मौत में पुलिस के हाथ खाली, अब तक कोई साक्ष्‍य नहीं मिला
व्‍यापारी पवन कन्याल मौत में पुलिस के हाथ खाली, अब तक कोई साक्ष्‍य नहीं मिला

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : ट्रांसपोर्ट कारोबारी पवन कन्याल की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। जांच को गठित पांच टीमों के हाथ खाली हैं। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोक साक्ष्य भी नहीं लगा है। जिससे लीक पर पहुंचकर काम किया जा सके। एसपी सिटी ने बताया कि पांच टीमें अपने-अपने स्तर से जांच कर रही हैं।

सुभाषनगर निवासी ट्रांसपोर्टर पवन कन्याल का कुछ लोगों से रुपये के लेनदेन था। 16 अगस्त को वह घर से ट्रांसपोर्ट नगर में काम से जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसे अपनी बहन के घर जाना था। देर रात तक वह न तो बहन के घर पहुंचा और न ही अपने घर आया। उसकी तलाश की तो कार ज्योलीकोट के पास सड़क किनारे लावारिश हालत में मिली। कार में उसका मोबाइल बंद मिला था।

पवन के जीजा की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। 17 सितंबर को उसका शव सड़ागला शव दोगांव के जंगल में मिला। मृतक की पीएम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान व जहर की पुष्टि हुई थी। शव मिलने के बाद मामले का खुलासा नहीं होने पर स्वजनों व उसके दोस्तों का आक्रोश फूट पड़ा था। उन्होंने खुलासे को लेकर कोतवाली व पुलिस बहुउद्देशीय भवन में धरना दिया था।

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने मृतक के घर पहुंचकर मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। पांच टीमें गठित कर जांच में लगा दी गई थी। टीमों ने मौके पर पहुंचकर दोबारा जांच पड़ताल की। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि मामले की जांच जारी है। अभी कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिला है। जिससे पता लग सके कि हत्या है या आत्महत्या। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी