भाजपा जिलाध्यक्ष के घर धमाके की तह तक नहीं पहुंच सकी पुलिस, पीएसी हटाई

भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुए ब्लास्ट के तीसरे दिन भी पुलिस तह तक नहीं पहुंच सकी। एसआईटी और पुलिस के अधिकारी हवा में तीर चलाकर गैस लीकेज की बात कह रहे हैं। इसके पीछे सच्चाई कितनी है इसकी परतें तो धीरे-धीरे सामने आएंगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:10 AM (IST)
भाजपा जिलाध्यक्ष के घर धमाके की तह तक नहीं पहुंच सकी पुलिस, पीएसी हटाई
भाजपा जिलाध्यक्ष के घर धमाके की तह तक नहीं पहुंच सकी पुलिस, पीएसी हटाई

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुए ब्लास्ट के तीसरे दिन भी पुलिस तह तक नहीं पहुंच सकी। एसआईटी और पुलिस के अधिकारी हवा में तीर चलाकर गैस लीकेज की बात कह रहे हैं। इसके पीछे सच्चाई कितनी है इसकी परतें तो धीरे-धीरे सामने आएंगी। वहीं धमाके का रहस्‍य न खुल पाना लोगों के बीच चर्चा का विषय है।

बीते मंगलवार की देर रात हीरानगर में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर में तेज धमाका हुआ था। जिससे कमरे की खिड़की, दरवाजे, छत और दीवारें तक छतिग्रस्त हो गई थी। धमाके के बाद जिलाध्यक्ष का परिवार सहम गया था। गनीमत रही कि परिवार सुरक्षित रहा। इधर, घटना के बाद जिलाधिकारी धीराज गब्र्याल व डीआइजी नीलेश आनंद भरणे समेत कई जांच एजेंसियां पहुंच गई थी।

तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस और एजेंसियों के हाथ खाली हैं। अधिकारी रसोई में गैस लीकेज को केंद्र बिंदु मान रहे हैं। यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है कि लीकेज से यह धमाका हुआ होगा। इधर, जिलाध्यक्ष के घर मरम्मत का काम शुरू हो गया है। शनिवार को वह विधिवत पूजा पाठ कराएंगे। डीआइजी नीलेश आनंद भरणे का कहना है कि एजेंसियों की जांच रिपोर्ट के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी। प्रथमदृष्टया यह मामला गैस लीकेज ही माना जा रहा है।

chat bot
आपका साथी