Pawan Kanyal Murder Case : 25 दिन, पांच टीमें, 20 के बयान और नतीजा सिफर

Pawan Kanyal Murder Case कारोबारी पवन कन्याल की मौत मामले में पुलिस का काम अब तक निराशाजनक रहा है। हत्याकांड के खुलासे को 25 दिन से पांच टीमें जुटी हैं। साथ ही 20 लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस कि हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:16 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:16 AM (IST)
Pawan Kanyal Murder Case : 25 दिन, पांच टीमें, 20 के बयान और नतीजा सिफर
Pawan Kanyal Murder Case : 25 दिन, पांच टीमें, 20 के बयान और नतीजा सिफर

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Pawan Kanyal Murder Case :कारोबारी पवन कन्याल की मौत मामले में पुलिस का काम अब तक निराशाजनक रहा है। हत्याकांड के खुलासे को 25 दिन से पांच टीमें जुटी हैं। साथ ही 20 लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इसके बावजूद पुलिस कि हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है।

हल्द्वानी निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी पवन कन्याल के ऊपर लाखों रुपये का कर्ज होने की बात सामने आ रही थी। हालांकि स्वजनों का कहना है कारोबार में कर्ज जैसी समस्या आती रहती है। गत 16 अगस्त को पवन घर से ट्रांसपोर्ट नगर जाने की बात कहकर निकला। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। मृतक के जीजा की तहरीर पर देर रात पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

ज्‍योलीकोट के पास सड़क किनारे पवन की कार लावारिश मिली थी। इसी कार में उसका मोबाइल भी था। पुलिस ने कार मिलने के बाद अनहोनी की आशंका जताकर आसपास के क्षेत्रों में कांबिंग की थी। डाग स्क्वायड के साथ भी तलाशी की गई लेकिन पवन का पता नहीं चला। 17 सितंबर को पवन कन्याल का शव उसी जगह पर बरामद हुआ जहां पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था।

पवन की पीएम रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर में 22 जगहों पर चोट के निशान थे। स्वजनों ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए कोतवाली व पुलिस बहुउद्देशीय भवन के बाहर प्रदर्शन किया था। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने मामले के खुलासे को लेकर पांच टीमें बनाई थी। अभी तक पुलिस इस मामले के तह तक नहीं पहुंच सकी है। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि पवन हत्याकांड की जांच जारी है। 20 से अधिक लोगों के बयान लेकर पूछताछ की जा चुकी है। अभी तक ठोस साक्ष्य नहीं मिले हैं लेकिन जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी