हल्‍द्वानी में पुलिस ने स्पा सेंटर में पकड़ा देह व्यापार, ग्राहक व मैनेजर गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी की तो मौके पर देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने एक ग्राहक को महिला के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। छापा पड़ते ही स्पा का संचालन कर रही दो महिलाएं मौके से फरार हो गई। जबकि तापस नामक मैनेजर को पुलिस ने पकड़ लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:20 PM (IST)
हल्‍द्वानी में पुलिस ने स्पा सेंटर में पकड़ा देह व्यापार, ग्राहक व मैनेजर गिरफ्तार
सीओ शांतनु पाराशर के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने सोमवार शाम पांच बजे मौके पर छापेमारी की।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी की तो मौके पर देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने एक ग्राहक को महिला के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। छापा पड़ते ही स्पा का संचालन कर रही दो महिलाएं मौके से फरार हो गई। जबकि तापस नामक मैनेजर को पुलिस ने पकड़ लिया है।

काठगोदाम थाना क्षेत्र में हायड्रिल गेट के पास जंगल लक्जरी के नाम से स्पा सेंटर का संचालन किया जा रहा था। जिसमें तीन दिन पहले भी पुलिस ने निरीक्षण किया था। मौके पर पुलिस टीम को कई अनियमितताएं मिली थी। जिसके लिए स्पा सेंटर संचालक को चेतावनी भी दी गई थी। इसी दौरान पुलिस को स्पा सेंटर में देह व्यापार की भनक लगी।

सीओ शांतनु पाराशर के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने सोमवार शाम पांच बजे मौके पर छापेमारी की। जिसमें एक युवक महिला के साथ अनैतिक देह व्यापार मामले में रंगे हाथ पकड़ा गया। मौके का फायदा उठाकर संचालक दो महिलाएं भाग निकलने में कामयाब रहीं। मैनेजर, ग्राहक व फरार दो महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा तीन, चार, पांच, छह, आठ व 342 आइपीसी में मुकदमा दर्ज किया है। विरेंद्र व मनु नाम के स्थानीय युवक पुलिस के गवाह बने हैं।

नौ लड़कियों को भेजा वन स्टाप सेंटर

हल्द्वानी: स्पा सेंटर के अंदर छोटे से कमरे में बड़ी संख्या में लड़कियों को रखा गया था। पुलिस ने नौ लड़कियों का बचाव करते हुए उन्हें रात्रि विश्राम के लिए वन स्टाप सेंटर भेज दिया। पुलिस ने मौके से रजिस्टर व मोबाइल फोन को अपने कब्जे में लिया है।

chat bot
आपका साथी