स्मैक तस्करी के मामले में बेटे जेल गए तो पिता ने गोरखधंधे की कमान संभाली

स्मैक तस्करी के मामले में बेटों के जेल जाने के बाद पिता ने इस गोरखधंधे की कमान संभाल ली। उसने अपने रिश्तेदार को बहेड़ी से हल्द्वानी बुलाकर बतौर कैरियर काम लेना शुरू कर दिया।

By Edited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:42 PM (IST)
स्मैक तस्करी के मामले में बेटे जेल गए तो पिता ने गोरखधंधे की कमान संभाली
स्मैक तस्करी के मामले में बेटे जेल गए तो पिता ने गोरखधंधे की कमान संभाली

हल्द्वानी, जेएनएन : स्मैक तस्करी के मामले में बेटों के जेल जाने के बाद पिता ने इस गोरखधंधे की कमान संभाल ली। उसने अपने रिश्तेदार को बहेड़ी से हल्द्वानी बुलाकर बतौर 'कैरियर' काम लेना शुरू कर दिया। पुलिस ने रिश्तेदार को गिरफ्तार कर साढ़े चार ग्राम स्मैक और 3600 की नगदी बरामद की है। वहीं, मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है।
बनभूलपुरा एसओ दिनेश नाथ महंत मंगलवार रात टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस बीच आंवलाचौकी गेट के पास से एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी में उसके कब्जे से साढे चार ग्राम स्मैक व पैसे मिले। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम आरिफ निवासी वार्ड 24, बहेड़ी बताया। आरिफ उजालानगर निवासी इकबाल का रिश्तेदार है। इकबाल के दो बेटे अजीम व समीर हाल में स्मैक के साथ पकड़े जाने की वजह से जेल में हैं। वहीं, बेटों के जेल जाने के बावजूद इकबाल ने तस्करी जारी रखी। आरिफ की मदद से वह ग्राहकों को स्मैक उपलब्ध करवा रहा था। एसओ महंत ने बताया कि मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

एक किलो चरस के साथ बरेली के दो युवक गिरफ्तार
भवाली : धानाचूली में बुधवार को मुक्तेश्वर पुलिस ने एक किलोग्राम चरस के साथ दो तस्करों को पकड़ा है। दोनों युवक कैंटर से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कैलाश चंद्र जोशी, कास्टेबल गोविंद सिंह बिष्ट, नरेश परिहार व सोबरन सिंह राणा धानाचूली में वाहनों चेकिंग कर रहे थे। तभी पहाड़पानी की ओर से आ रहे कैंटर को रोका गया। पुलिस ने वाहन में सवार दो युवकों के बारे में पूछा तो चालक ने बताया कि दोनों पहाड़पानी से हल्द्वानी जाने के लिए बैठे हैं। दोनों पर शक होने पर उन्हें तहसीलदार धारी के सम्मुख ले जाया गया। जहां युवकों ने अपना नाम राजपाल पुत्र तोताराम निवासी ग्राम बिहारीपुरा अब्दुल रहमान थाना केलड़िया व अरविंद कुमार पुत्र गोकुल प्रसाद निवासी ग्राम सिजोलिया थाना नवाबगंज, बरेली बताया। तलाशी पर राजपाल के पास 525 ग्राम व अरविंद के पास से 459 ग्राम चरस मिली। दोनों युवकों ने चरस को पहाडपानी से खरीद कर लाने की बात कही, जिस पर मुक्तेश्वर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार लिया। स्मैक बेचने पीलीभीत से हल्द्वानी पहुंचा मंडी चौकी पुलिस ने गश्त के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित पीलीभीत से यहां स्मैक बेचने आया था। उसके कब्जे से साढ़े चार ग्राम से अधिक समैक बरामद हुई है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया। मंडी चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि फॉरेस्ट क्वाटर के पास से रजा कॉलोनी, थाना पूरनपुर (पीलीभीत) निवासी जावेद रजा को हिरासत में लिया गया। चौकी इंचार्ज बिष्ट के मुताबिक जावेद का एक भाई इंदिरानगर में रहता है। अक्सर वह उससे मिलने आता था। इस दौरान उसका संपर्क यहां कई ग्राहकों से हो गया।

यह भी पढ़ें : प्रकाश जोशी को कांग्रेस ने दिया बड़ा झटका, पार्टी ने राष्ट्रीय सचिव पद से हटाया
यह भी पढ़ें : हड़ताल पर हाई कोर्ट सख्‍त, सरकार से पूछा निजी चिकित्सक हड़ताल कर सकते हैं या नहीं

chat bot
आपका साथी