लाखों की स्मैक के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

नशे के सौदागरों के खिलाफ बनभूलपुरा थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। 70 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 05:47 PM (IST)
लाखों की स्मैक के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
लाखों की स्मैक के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी, जेएनएन : नशे के सौदागरों के खिलाफ बनभूलपुरा थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। 70 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि शनि बाजार एरिया में स्मैक बिकने की सूचना पर एसओ दिनेश नाथ महंत ने छापा मारा। जिसके बाद बनभूलपुरा निवासी अजीम, रिजवान व समीर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई। एसओ महंत ने बताया कि अजीम पूर्व में भी स्मैक बेचने के आरोप में पकड़ा जा चुका है। पूछताछ के दौरान सामने आए छह नामों की पुलिस पड़ताल कर रही है। बरेली से माल दिलवाने में इनकी भूमिका थी। सफलता पाने वाली टीम में दारोगा मंगल सिंह, जगबीर सिंह, सिपाही प्रवीण कुमार व बसंत राणा शामिल रहे।

खटीमा में भी 105 ग्राम अफीम के साथ एक गिरफ्तार
खटीमा : पुलिस ने चेङ्क्षकग के दौरान एक व्यक्ति को 105 ग्राम अफीम के साथ दबोच लिया। आरोपित दूध बेचने के साथ ही मादक पदार्थ बेचता था। पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट में निरुद्ध कर न्यायालय में पेश किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह के निर्देेशन में पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। मंगलवार की देर रात मझोला चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय पुलिस कर्मियों के साथ उत्तर प्रदेश सीमा से सटे कस्बे में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मझोला श्मशान घाट के पास धनकुना रोड की ओर से  व्यक्ति पैदल आते दिखा, जो टीम को देख पीछे की ओर भागने लगा। पीछा कर पुलिस ने उसे दबोचा तो पूछताछ में उसने स्वयं को उत्तरप्रदेश पीलीभीत जनपद के सिमलिया गोसू न्यूरिया का दलपति सिंह बताया। अपने पास मौजूद अफीम के चलते उसने भागने की बात कही। बाद में पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट के मौके पर पहुंचने पर आरोपित की तलाशी में 105 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपित दूध की आड़ में मादक पदार्थ बेचता था। पुलिस ने उसे मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम में निरुद्ध कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस टीम में हरेंद्र थापा, संजय शर्मा, नवीन जोशी, गोपाल पांडे आदि शामिल थे। 

यह भी पढ़ें : दुकानदार को उसी की पिस्‍टल से छीनकर मारी गोली, 15 के खिलाफ मुकदमा

chat bot
आपका साथी