PM Narendra Modi birthday : सेवा और समर्पण दि‍वस के रूप में मनाया पीमए मोदी का जन्मदिन

PM Narendra Modi birthday प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन कुमाऊं भर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सेवा और समर्पण दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर बागेश्वर में भाजपाइयों ने रुद्रांक्ष तेजपत्ता गुड़हल आंवला देवदार आदि प्रजाति के पौधों का रोपण किया और उनके लंबी उम्र की कामना की।

Skand ShuklaFri, 17 Sep 2021 04:06 PM (IST)
PM Narendra Modi birthday : सेवा और समर्पण दि‍वस के रूप में मनाया पीमए मोदी का जन्मदिन

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : PM Narendra Modi birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन कुमाऊं भर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सेवा और समर्पण दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर बागेश्वर में भाजपाइयों ने रुद्रांक्ष, तेजपत्ता, गुड़हल, आंवला, देवदार आदि प्रजाति के पौधों का रोपण किया और उनके लंबी उम्र की कामना की।

भाजपा कार्यालय मंडलसेरा में आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी को बधाइयां दी गईं। वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन को पूरे देश में सेवा और समर्पण अभियान के रूप में भाजपा मना रही है। सेवा और समपर्ण अभियान के संयोजक दयाल कांडपाल ने कहा कि मोदी जी का जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर उनके मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की तारीख सात अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। जिसके तहत जिले में तमाम कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता की शपथ ली। कार्यालय के आसपास पौधों रोपण किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में राशन वितरण, वैक्सीनेशन सेंटरों में लोगों की मदद आदि कार्य किए गए। इस दौरान शेर सिंह गढ़िया, राजेंद्र परिहार, प्रकाश साह, रवि करायत आदि मौजूद थे। इधर, कपकोट, कांडा, गरुड़ आदि स्थानों पर भी भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।

पूर्व सीएम ने पीएम के जन्मदिन पर बुजुर्गों को किया सम्मानित

रामनगर : नरामनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बुजुर्गों के सम्मान दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और पौड़ी संसदीय क्षेत्र के सांसद तीरथ सिंह रावत ने बुजुर्गों को सम्मानित किया। पूर्व सीएम ने प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाते हुए 40 से अधिक बुजुर्गों को गर्म शॉल व लाठी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रावत ने प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र किया। कहा कि एक देश को मजबूत फैसले लेने वाला प्रधानमंत्री मिला है। यह देश के लोगों के लिए गर्व की बात है। इस मौके पर मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ रहने व दीर्घायु की कामना की। इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश नैनवाल, नगरध्यक्ष भावना भट्ट, नगर महामंत्री पूरन नैनवाल, समिति के महामंत्री हेमचंद्र पांडे, उपाध्यक्ष पूरन चंद पांडे, प्रदीप पाण्डे, बालम सिंह बिष्ट, प्रकाश चंद्र पांडे, कैलाश चंद्र त्रिपाठी, नवीन चंद तिवारी, पंकज सत्यवली, जेसी लोहनी,जगत सिंह नेगी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.