हल्द्वानी में होगी प्रधानमंत्री मोदी की पहली जनसभा, सीएम बोले-पीएम देंगे हजारों करोड़ की सौगात

देहरादून के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 दिसंबर को जनसभा हल्द्वानी में होगी। खटीमा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह स्पष्ट किया। साथ ही जनता को हल्द्वानी आने के लिए आमंत्रण भी दिया। हल्द्वानी में पीएम की यह पहली सभा होगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:33 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:33 AM (IST)
हल्द्वानी में होगी प्रधानमंत्री मोदी की पहली जनसभा, सीएम बोले-पीएम देंगे हजारों करोड़ की सौगात
हल्द्वानी में होगी प्रधानमंत्री मोदी की पहली जनसभा, सीएम बोले-पीएम देंगे हजारों करोड़ की सौगात

जागरण संवाददाता, खटीमा : देहरादून के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 दिसंबर को जनसभा हल्द्वानी में होगी। खटीमा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह स्पष्ट किया। साथ ही जनता को हल्द्वानी आने के लिए आमंत्रण भी दिया। हल्द्वानी में पीएम की यह पहली सभा होगी।

रविवार को सीएम धामी खटीमा में महिला स्वयं सहायता समूहों के ऋण वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने खटीमा वासियों से 24 दिसंबर को हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में आने का न्यौता दिया। बताया कि देहरादून की तर्ज पर ही प्रधानमंत्री हल्द्वानी से भी हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर सौगात देंगे। 2025 में प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने में पीएम हर के लिए काम कर रहे है।

हल्द्वानी से सधेगा 15 विधानसभा सीटों का सीधा समीकरण

24 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में पीएम की जनसभा को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं थी। सीएम धामी की अपील के बाद स्पष्ट हो गया कि यहां जनसभा से भाजपा नैनीताल जिले की छह सीटों के साथ ऊधम सिंह नगर जिले की नौ सीटों का समीकरण भी साधेगी। इसके अलावा कुमाऊं के पर्वतीय जिलों के लिहाज से भी हल्द्वानी नजदीकी स्थल होगा।

प्रशासन व पार्टी पदाधिकारियों ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का जायजा

हल्द्वानी के गौलापार में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का रविवार को डीएम धीराज गब्र्याल व एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट व पार्टी नेताओं के साथ जायजा लिया। माना जा रहा है कि आयोजन यहीं होगा।

chat bot
आपका साथी