राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और नैनीताल के खिलाड़ी छाए

जिला क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि तीन दिन चलने वाली प्रतियोगिता में प्रदेश की 13 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। प्रतियोगिता का संचालन जुगल किशोर पांडेय ने किया। इस अवसर पर दिवंगत अंतरराष्ट्रीय बाक्सर कै. हरि सिंह थापा कै. धरम चंद और कोच कृष्ण सिंह महर को श्रद्धांजलि दी गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:50 AM (IST)
राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और नैनीताल के खिलाड़ी छाए
शुक्रवार से शुरू प्रतियोगिता में प्रदेश की 13 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़ : राज्य स्तरीय बॉक्सिंग (एलिट) प्रतियोगिता शुक्रवार को पिथौरागढ़ में शुरू  हो गई। पहले दिन खेले गए मुकाबलों में पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और नैनीताल के खिलाड़ी छाए रहे। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला पिथौरागढ़ के भगवान सिंह और पौड़ी के राम गोपाल के बीच खेला गया, जिसमें भगवान सिंह विजयी रही। अन्य मुकाबलों में देहरादून के मनीष सिंह ने यूएस नगर के पंकज पासवान को, चंपावत के हरिदीप ने उत्तरकाशी के निखिल गुरू ंग को, नैनीताल के अमित ने बागेश्वर के करन मेहरा को, अल्मोड़ा के पवन ने पौड़ी के प्रियांशु को, चम्पावत के हिमांशु ने यूएस नगर के संदीप को, बागेश्वर के हरि सिंह ने देहरादून के विजय बहादुर को, नैनीताल के योगेश रावत ने पिथौरागढ़ के आदित्य बिष्ट को, यूएस नगर के संजय कुमार ने काशीपुर के नितेश कुमार को, एसटीसी काशीपुर के विपिन प्रजापति ने पिथौरागढ़ के कमल सिंह को, अल्मोड़ा के पंकज सिंह ने देहरादून के मनीष को, पौड़ी के अमन ने एसटीसी पिथौरागढ़ के मधुर क्षेत्रीय को, पिथौरागढ़ के अर्जुन लुंठी ने नैनीताल के अभिषेक सती को और चम्पावत के रमेश सिंह ने ऊधमसिंह नगर के पंकज को पराजित किया।

इससे पूर्व मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल, विशिष्ट अतिथि ओलम्पिक संघ के महेंद्र लुंठी और तीलू रौतेली पुरस्कार विजेता लक्ष्मी भट्ट ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर मुकाबलों की शुरुआत कराई। शुभारंभ अवसर पर दिवंगत अंतरराष्ट्रीय बाक्सर कै. हरि सिंह थापा, कै. धरम चंद और बाक्सिंग कोच कृष्ण सिंह महर को श्रद्धांजलि देने के साथ जिले के अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय बॉक्सरों को सम्मानित किया गया। जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव कुमार पौरी ने बताया कि तीन दिन चलने वाली प्रतियोगिता में प्रदेश की 13 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। प्रतियोगिता का संचालन जुगल किशोर पांडेय ने किया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी