पिथौरागढ़ के वीरेन आइसक्रीम फिल्म में मुख्‍य क‍िरदार न‍िभाते आएंगे नजर

सीमांत जिले पिथौरागढ के छोटे से कस्बे बलुवाकोट निवासी वीरेन सिंह ने बॉलीवुड में कदम रखकर बड़ा मुकाम हासिल किया है। हिंदी फीचर फिल्म आइसक्रीम में बतौर मुख्य अभिनेता उनकी बॉलीवुड में इंट्री हो गई है। वीरेंद्र की इस उपलब्धि पर सीमांत जिले में खुशी की लहर है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 09:05 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 09:05 AM (IST)
पिथौरागढ़ के वीरेन आइसक्रीम फिल्म में मुख्‍य क‍िरदार न‍िभाते आएंगे नजर
पिथौरागढ़ के वीरेन आइसक्रीम फिल्म में मुख्‍य क‍िरदार न‍िभाते आएंगे नजर

पिथौरागढ़, संवाद सहयोगी : देश के बड़े-बड़े पदों को सुशोभित कर रही उत्तराखंड की प्रतिभाएं फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाए हुए हैं। सीमांत जिले पिथौरागढ के छोटे से कस्बे बलुवाकोट निवासी वीरेन सिंह ने बॉलीवुड में कदम रखकर बड़ा मुकाम हासिल किया है। हिंदी फीचर फिल्म आइसक्रीम में बतौर मुख्य अभिनेता उनकी बॉलीवुड में इंट्री हो गई है। वीरेंद्र की इस उपलब्धि पर सीमांत जिले में खुशी की लहर है।

बलुवाकोट गांव के गोपाल सिंह के पुत्र वीरेन सिंह तीन वर्ष पूर्व मुंबई गए थे। यहां उन्होंने मॉडलिंग के साथ कई धारावाहिकों में काम किया। अपने बेहतर अभिनय के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना स्थान बना लिया। बॉलीवुड में उन्हें आइसक्रीम फिल्म में बतौर लीडिंग एक्टर का किरदार मिला। जिसमें वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। वीरेन ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। दीवाली से पहले यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। वीरेन ने अपनी इस उपलब्धि से सीमांत क्षेत्र बलुवाकोट, धारचूला के साथ पूरे पिथौरागढ़ जिला व उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। वीरेन की सफलता पर उनके गृह क्षेत्र में खुशी की लहर है। क्षेत्रवासी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। यूथ कांग्रेस जिला महासचिव पंकज मेहरा ने इसे सीमांत जिले के लिए बड़ी उपलब्धि बताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी